Home Breaking फैजाबाद में टोल प्लाजा पर गार्ड की गोली मारकर हत्या, लूट की कोशिश

फैजाबाद में टोल प्लाजा पर गार्ड की गोली मारकर हत्या, लूट की कोशिश

0
फैजाबाद में टोल प्लाजा पर गार्ड की गोली मारकर हत्या, लूट की कोशिश
toll plaza Guard shot dead in Faizabad
 toll plaza Guard shot dead in Faizabad
toll plaza Guard shot dead in Faizabad

फैजाबाद। जनपद फैजाबाद में टोल प्लाजा पर एक कैश वैन के गार्ड को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। कैश वैन लूटने का प्रयास असफल होने पर स्कार्पियो सवार बदमाश भाग निकले।

शुक्रवार को फैजाबाद जनपद में एक कैश वैन लूटने आये बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए वैन को रोका और लूट का प्रयास किया। गार्ड राजाराम ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। इस घटना में गार्ड ने भी फायर किया लेकिन बदमाशों की गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने कैश वैन लूटने आए बदमाशों की तलाश में चेकिंग शुरू कर दी है। वहीं फैजाबाद परिक्षेत्र और गोरखपुर क्षेत्र में भी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है।

आईजी लखनऊ ए.सतीश गणेश ने बताया कि यह घटना फैजाबाद के कैण्ट थाना क्षेत्र की है। लूट में नाकाम हुये बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी। इसके बाद भाग निकले।

गोरखपुर जोन के आईजी से भी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सहायता मांगी है। पूरे जोन में चेकिंग चल रही है। जल्द ही ​उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

फैजाबाद पुलिस के अनुसार अम्बेडकर नगर निवासी राजाराम गार्ड (42) का काम करता था। वह आईसीआईसीआई बैंक की वैन ले कर जा रहा था। जब वैन को रोका गया तो उसने बदमाशों को डटकर सामना किया और शहीद हो गया।

वहीं स्थानीय भीड़ देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।