Home World Europe/America ट्रंप ने FBI के दो शीर्ष अधिकारियों को लगाई फटकार

ट्रंप ने FBI के दो शीर्ष अधिकारियों को लगाई फटकार

0
ट्रंप ने FBI के दो शीर्ष अधिकारियों को लगाई फटकार
Trump rebukes two top executives of FBI
Trump rebukes two top executives of FBI

Trump rebukes two top executives of FBI

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर के जरिए फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन FBI के दो शीर्ष अधिकारियों को फटकार लगाई। ट्रंप ने शनिवार को Twitter पर लिखा कि हिलेरी क्लिंटन जांच (अवैध रूप से हटाए गए उनके 33,000 ईमेल सहित) मामले में जांचकर्ता FBI के उप निदेशक एंड्रयू मैकाबे और उनके साथी जेम्स कॉमे को जांच दौरान क्लिंटन कठपुतलियों द्वारा कैसे उन्हें पत्नी के अभियान के लिए सात लाख डॉलर दे दिए गए?

एक दूसरे ट्वीट में ट्रंप ने कहा कि मैकाबे पूर्ण लाभ के साथ सेवानिृवत्त होने जा रहे हैं। केवल 90 दिन शेष बचे हैं!!! मैकाबे ने कुछ महीने पहले एफबीआई के वरिष्ठ अधिकारियों को बताया था कि वह आने वाले महीनों में सेवानिवृत्त होने की योजना बने रहे हैं।

DR. MASHOOR GULATI का फनी सोंग जिसे सुनकर हो जायेगे आप लोटपोट

उन्होंने वरिष्ठ एजेंटों को बताया कि वह मार्च में सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं। FBI के नियमों के तहत वह सरकारी संचित छुट्टियों का इस्तेमाल कर पहले भी अपना कार्यभार छोड़ सकते हैं। उन्हें कार्य छोड़ने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है।

TATA की NEXON कैसे मचा रही है बाजार में धूम

अभियान के लिए मिले दान पर मैकाबे ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी जिल मैकाबे के लिए कभी भी कोई धन नहीं मिला। जिल ने स्टेट सीनेट के लिए चुनाव लड़ा था।

स्टाइल मूवी के एक्टर SAHIL KHAN का होटल देख कर हो जाएंगे आप हैरान

मैकाबे की आलोचना उस वक्त हो रही है जब रिपब्लिकन नेता बड़ी संख्या में ट्रंप की टीम और रूसी अधिकारियों के बीच संभावित मिलीभगत की जांच कर रहे मुलर की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहे हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE