Home Latest news सर्दी में पहने यह स्टाइलिश बूट्स

सर्दी में पहने यह स्टाइलिश बूट्स

0
सर्दी में पहने यह स्टाइलिश बूट्स
try differnt types of boots in winter fashion
try differnt types of boots in winter fashion
try differnt types of boots in winter fashion 

सर्दियाँ आते ही जहाँ एक और स्टाइलिश स्वेटर, जैकेट्स बहार आ जाते हैं ठीक वैसे ही फैशन फुटवियर भी नए नए अंदाज़ में बाजार में देखने को मिलते हैं। स्टाइलिश बूट्स इस समय फैशन में हैं। बूट्स लेदर के होने के साथ साथ वेलवेट में भी मौजूद हैं। यह फैशन भी पुराना रहा हुआ हैं जिसे रेक्रेट किया गया हैं।

एक तरफ बूट हमें जितना पसंद आते हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें हम अन्य शूज की तरह किसी भी मौके पर आसानी से कैरी नही कर सकते हैं। इन्हें किसी स्पेशल ड्रेस पर ही कैरी किया जा सकता है। ये अलग-अलग हाइट्स और डिजाइन में उपलब्ध होते हैं जो उसी प्रकार के ड्रेसेस पर ही फबते हैं।
लेकिन अब आपको परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है। हम आपको बताने जा रहे हैं आप किस मौके पर किस तरह के बूट्स को कैरी कर सकते हैं। चाहे ऑफिस वेयर हो या कैजुअल वेयर, हाई हील बूट हो या फ्लैट बूट आप हर एक मौके के लिए यहां बेस्ट चुनाव कर सकते हैं।
एंकल बूट
इस तरह के बूट, हाई हील और फ्लैट दोनों स्टाईल में उपलब्ध होते हैं और दोनों अपने आप में काफी स्टाइलिश लुक देता है। जहां एक ओर फ्लैट स्टाइल के बूट आपको रफ एंड टफ लुक देते हैं वहीं दूसरी तरफ हाई हील के बूट आपको गर्ली लुक देते हैं।
कैसे ट्राय करें
एंकल तक के स्किनी टाईट फिट जींस में आप इस तरह के बूट को अप्लाई कर सकते हैं क्योंकि ये बूट के अंदर भी फिट हो जाते हैं। फ्लेयर्ड ट्राउजर में भी आप इसे पेयर कर सकती हैं। इसके अलावा मिडी स्कर्ट, पेंसिल स्कर्ट और घुटनों के उपर तक के स्कर्ट में भी आप इसे पेयर कर सकती हैं। ये बूट्स लंबी मिनी स्कर्ट से ज्यादा लंबे कट वाले स्कर्ट के साथ ज्यादा अच्छे लगते हैं।
मिड काफ बूट
पतले पैरों वाले लोगों के लिए इस प्रकार के बूट का प्रयोग किया जा सकता है।
कैसे ट्राय करें
मिनी स्कर्ट के साथ इस स्टाइल के बूट को खूबसूरती से कैरी किया जा सकता है। क्योंकि इस प्रकार के बूट में एंकल से उपर तक कट रहता है जो आपके पैरों को एक्सपोज कर एक सेक्सी लुक देता है।
घुटने से नीचे का बूट्स
इस प्रकार के बूट्स अपने आप में काफी स्टाईलिश होते हैं। ये ज्यादातर लोगों पर किसी भी ड्रेस के साथ पेयर करने से अच्छे लगते हैं।
कैसे ट्राय करें
फ्लैट, ब्लैक लेदर के बूट को आप लैगिंग्स के साथ पेयर कर सकते हैं। बोनस के तौर पर आप लेदर के लंबी साइज के जैकेट को पेयर करके आप अपने स्टाइल कोशंट को दुगना कर सकती हैं।
शर्ट के उपर केप या स्टाइलिश स्वेटर के साथ आप इस स्टाइल के बूट्स को अपना सकती हैं।
घुटनों से उपर का बूट
इस स्टाइल का बूट आजकल तेजी से लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। ऐसी लंबाई के बूट्स आपको और भी मॉडर्न होने का अहसास कराते हैं। चाहे फ्लैट हो या हील्स ये आपके पैरों को और भी सेक्सी और खूबसूरत लुक देता है।
कैसे ट्राय करें
लांग स्वेटर या ट्युनिक के साथ पेयर करें। मिनी स्कर्ट के साथ भी पेयर करके आप लोगों के आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं।