Home Headlines टीचर ने बच्ची संग करा दुष्कर्म का प्रयास, जेल भेजा

टीचर ने बच्ची संग करा दुष्कर्म का प्रयास, जेल भेजा

0
molesting minor girl
tuition teacher arrested on charge of molesting minor girl in kanpur

कानपुर। गुरु बृह्मा गुरु विष्णु गुरु देव: महेश्वर, एक छात्र अपने गुरु को भगवान के रुप में पूजता है। लेकिन जब एक अध्यापक अपने सारी हदें पर कर अपनी ही शिष्या के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करता है। तब ऐसे इंसान गुरु के नाम को बदनाम करते हैं।

ऐसी ही शर्मनाक हरकत कर्नलगंज इलाके में हुई, जहां एक अध्यापक ने नाबालिग छात्रा की अस्मत से  खेलने का प्रयास किया। पीडि़तों की तहरीर पर पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। कर्नलगंज थानाक्षेत्र स्थित नई पुरवा में रहने वाले रोमी सागर अध्यापक है। वह क्षेत्र में ही रहने वाली एक १२ साल की मासूम बच्ची को घर पर कई सालों से ट्युशन पढ़ाता है।

पीडि़ता के परिजनों का आरोप है कि अध्यापक उनकी बेटी को  अश्लील नजरों से देखता था। मौका देखकर उसने बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। शुक्रवार  की शाम को कोचिंग पढऩे गई  बेटी लौटने के बाद गुमसुम सी थी।

मां के पूछने पर बेटी रो पड़ी और अध्यापक की पूरी करतूतों के बारे में बताया। शनिवार को फिर से कोचिंग पढ़ाने आए अध्यापक को परिजनों ने अश्लील हरकते करते हुए पकड़ लिया और पीटने के बाद कर्नलगंज पुलिस को सौप दिया।

एसओ के पूछताछ करने पर पीडि़ता के परिजनों ने दुष्कर्म की बात कहकर अध्यापक के खिलाफ थाने में तहरीर दी। एसओ अनिल कुमार ने अभियुक्त के खिलाफ कई धाराओं के साथ पास्को एक्ट लगाकर कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here