Home Business लावारिस मोबाइल फोन मिलने पर एयरपोर्ट लौटा तुर्की का विमान

लावारिस मोबाइल फोन मिलने पर एयरपोर्ट लौटा तुर्की का विमान

0
लावारिस मोबाइल फोन मिलने पर एयरपोर्ट लौटा तुर्की का विमान
Turkish plane returns to bay after unclaimed mobile phone
Turkish plane returns to bay after unclaimed mobile phone

मुंबई। इस्तांबुल जा रहे तुर्किश एयरलाइंस के बोइंग 777 विमान की एक सीट से एक लावारिस मोबाइल फोन मिलने के बाद विमान को यहां सोमवार सुबह हवाई पट्टी से वापस बुला लिया गया, जिसके कारण विमान को उड़ान भरने में चार घंटे की देरी हो गई। विमान में कुल 332 यात्री सवार थे।

सूत्रों ने कहा कि बोइंग 777-300 ईआर विमान ने सुबह छह बजकर 25 मिनट पर इस्तांबुल के लिए उड़ान भरनी थी। उसने 11 बजकर 30 मिनट पर उड़ान भरी।

तुर्किश एयरलाइंस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीडिया संपर्क अली जेनसी ने एक बयान में कहा कि तुर्किश एयरलाइंस की बॉबे-इस्तांबुल उड़ान 332 यात्रियों को ले जा रहा टीके721, बोइंग 777-300 ईआर विमान इसमें एक अज्ञात सेलफोन पाए जाने पर मुंबई के पार्किंग क्षेत्र में लौट आई थी।

उन्होंने कहा कि जरूरी सुरक्षा जांचों के बाद इस्तांबुल के लिए विमान ने उड़ान भरी। विमान की एक सीट पर एक मोबाइल फोन मिलने के बाद विमान को वापस ले आया गया था और संपूर्ण जांच के लिए सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया था।

मुंबई हवाईअड्डे के एक प्रवक्ता ने कहा कि विमान में संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद इस्तांबुल जा रहे तुर्किश एयरलाइंस के विमान को मुबई हवाईअड्डे के रनवे से वापस बुला लिया गया।