Home Entertainment Bollywood टीवी अभिनेताओं के पास नहीं होते हैं बहुत अधिक विकल्प : अश्मित पटेल

टीवी अभिनेताओं के पास नहीं होते हैं बहुत अधिक विकल्प : अश्मित पटेल

0
टीवी अभिनेताओं के पास नहीं होते हैं बहुत अधिक विकल्प : अश्मित पटेल
TV actors don't have luxury to choose quality stuff, says Ashmit Patel
TV actors don't have luxury to choose quality stuff, says Ashmit Patel
TV actors don’t have luxury to choose quality stuff, says Ashmit Patel

मुंबई। अभिनेता अश्मित पटेल ने कहा कि फिल्मों और रियल्टी शो की वजह से उनके पास धारावाहिकों से दूर रहने का विकल्प है लेकिन उनका मानना है कि टेलीविजन सितारों के पास इस तरह का विकल्प नहीं है।

अश्मित ने जी टीवी के थ्रिलर ड्रामा ‘अम्मा’ के साथ हाल ही में धारावाहिकों में पदार्पण किया है। ‘मर्डर’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों और रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ के जरिये नाम कमाने वाले अभिनेता ने कहा कि भारतीय टेलीविजन बहुत अधिक चीजें नहीं उपलब्ध कराता है लेकिन अभिनेता को अपनी जीविका के लिए कुछ भी करते रहने की मजबूरी के कारण इसे करना पड़ता है।

अश्मित ने कहा कि आखिरकार आपको बिल चुकाना पड़ता है, टेबल पर खाना परोसना पड़ता है। टीवी अभिनेताओं के पास कोई विकल्प नहीं है। आपको जो मिल रहा है, उसे स्वीकार करना पड़ता है और उसमें से ही अच्छी चीजों को चुनना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि मेरे मामले में यह अलग है। मेरे पास मेरी फिल्में थी और डीजे के रूप में मेरा काम भी। टेलीविजन इसमें कुछ और जोड़ देता है बस। मैं केवल टीवी पर निर्भर नहीं हूं।

‘अम्मा’ में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी के साथ-साथ युविका चौधरी भी काम कर रही हैं और अश्मित का मानना है कि यह भी एक बड़ा कारण है, जिसके चलते उन्होंने इस धारावाहिक में काम करने का निर्णय किया।

यह भी पढें
बॉलीवुड की ताजा खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें