Home Entertainment टीवी के सितारे पहुंचे ‘बोरीवली चा राजा‘ के दरबार में

टीवी के सितारे पहुंचे ‘बोरीवली चा राजा‘ के दरबार में

0
टीवी के सितारे पहुंचे ‘बोरीवली चा राजा‘ के दरबार में
&TV stars show their reverence and love to Bappa at Borivali Cha Raja

प्रिंस, शुभांगी, रोहिताश, फरनाज़ शेट्टी और नील मोटवानी ने लिया भगवान गणेश का आशीर्वाद

हर साल की तरह इस साल भी पूरे देश ने गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया गया और भगवान गणेश का स्वागत पूरे जोश और उल्लास के साथ किया गया। त्योहारों का उल्लास पूरी फिज़ा में फैला था।

समूचे शहर को सजाया गया और शहर के हर कोने में पंडाल नजर आ रहे थे। इस दौरान बड़े ही उत्साह के साथ बप्पा को घर लाया गया और उनके प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करने के लिये लोग पंडालों में पहुंचे। -ज्ट के चर्चित कलाकार भी ‘बोरीवली चा राजा‘ शिव मिता मंडल में दर्शन करने पहुंचे।

&TV stars show their reverence and love to Bappa at Borivali Cha Raja

इन सितारों ने ‘बोरीवली चा राजा‘ में ना केवल भगवान गणेश को नमन किया बल्कि महाआरती भी की। देश की चहेती भाबीजी, ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी उर्फ शुभांगी अत्रे और तिवारी जी उर्फ रोहिताश गौड़ उस सुंदर प्रतिमा को देखकर मंत्रमुग्ध हो गये और भक्ति में पूरी तरह डूब गये। वहीं दूसरी ओर ‘बढ़ो बहू’ के हरियाणवी आयरन मैन उर्फ प्रिंस नरूला भी खुद को भगवान का आशीर्वाद लेने से नहीं रोक पाये। टेलीविजन की नई लोकप्रिय जोड़ी ‘वारिस’ के राजवीर उर्फ नील मोटवानी और प्रीत उर्फ फरनाज़ शेट्टी भी बप्पा के पंडाल पहुंचे। वो शो को मिली इतनी तारीफों और दर्शकों के प्यार के लिये भगवान के चरणों में धन्यवाद अर्पित करने पहुंचे थे।