Home Rajasthan Ajmer कार पीछे लेते समय घोड़े से टकराई, चली तलवारें, 4 जने जख्मी

कार पीछे लेते समय घोड़े से टकराई, चली तलवारें, 4 जने जख्मी

0
कार पीछे लेते समय घोड़े से टकराई, चली तलवारें, 4 जने जख्मी

two factions clash with sharp weapons in Dargah police station area

अजमेर। दरगाह पुलिस थाना क्षेत्र स्थित तारागढ़ पर मंगलवार की देर शाम मामूली बात को लेकर दो गुटों में भिडंत हो गई। मामूली बात पर हुई इस भिडंत में धारदार हथियारों का इस्तेमाल हुआ, जिसमें चार लोग जख्मी हुए।

घटना की सूचना मिलते ही दरगाह थाना पुलिस व सीओ दिलीप कुमार सैनी मय जाप्ते के तुरंत मौके पर पहुंचे। घायलों को करवाया जेएलएन अस्पताल में भर्ती मिली जानकारी के अनुसार तारागढ़ पर कार पीछे लेने के दौरान घोड़े से टकराने के बाद दो गुटों में चली तलवारों से जख्मी हुए।

दौराई निवासी शेमशेर अली पुत्र मेहरबान अली, मुबारक अली पुत्र असगर अली, मेहराज अली पुत्र मेहयान अली एवं अंदरकोट निवासी जहांगीर खान पुत्र शकूर खान उत्त विवाद में जख्मी हो गए। घायलों को जवाहर पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया।

चिकित्सकों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है जिसमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे भर्ती कर लिया गया है। जबकि तीन जनों को उपचार देकर घर भेज दिया।

यह था विवाद

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तारागढ़ पर मंगलवार देर शाम कार पार्किंग स्टेंड पर कार को पीछे लेते समय वहां खड़े एक घोडे से कार टकरा गई। इस मामूली बात को लेकर घोड़े व कार मालिक समेत चालकों के बीच हुई कहासुनी में देखते ही देखते एक गुट ने तलवारें निकाली। इस दौरान वहां तलवार बाजी में चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए।