Home Bihar बिहार में शादी का झांसा देकर 2 युवतियों के साथ गैंगरेप

बिहार में शादी का झांसा देकर 2 युवतियों के साथ गैंगरेप

0
बिहार में शादी का झांसा देकर 2 युवतियों के साथ गैंगरेप
two girls gangraped in bihar on pretext of marriage
two girls gangraped in bihar on pretext of marriage
two girls gangraped in bihar on pretext of marriage

भभुआ। बिहार के कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र की दो युवतियों के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस के अनुसार वजरडीहवा गांव की दो युवतियों ने आरोप लगाया है कि उन्हीं के गांव के पांच युवक शादी का झांसा देकर उन्हें सासाराम ले गए और वहां उनके साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बुधवार को बताया कि तीन दिन पूर्व पीड़ित युवतियों के परिजनों ने युवतियों के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जब युवतियों की बरामदगी की गई, तब उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की बात कही।

पीड़ित युवतियों द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि गांव के पांचों युवक पांच दिन पूर्व शादी का झांसा देकर युवतियों को निकटवर्ती रोहतास जिले के सासाराम ले गए।

सासाराम में युवकों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में युवकों ने युवतियों को ट्रेन में बैठा दिया और फरार हो गए। पीड़ित युवतियों की उम्र 18 और 20 वर्ष बताई जा रही है।

कौर ने बताया कि युवतियों ने पहले भभुआ रोड स्टेशन पर रेल थाने को इसकी जानकारी दी। इसके बाद युवतियों को भगवानपुर थाना लाया गया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित युवतियों के बयान पर भगवानपुर थाने में सामहिक दुष्कर्म के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही विनोद कोईरी, ज्वाला कुशवाहा, संतोष कुशवाहा, रंजन पासवान और गणेश पासवान को नामजद आरोपी बनाया गया है।

कौर ने बताया कि पीड़ित युवतियों को चिकित्सा जांच के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छोपमारी की जा रही है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।