Home Headlines पति के सामने रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप, दो अरेस्ट

पति के सामने रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप, दो अरेस्ट

0
पति के सामने रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप, दो अरेस्ट
two held in woman gangrape case in howrah
two held in woman gangrape case in howrah
two held in woman gangrape case in howrah

हावडा। पश्चिम बंगाल में हावडा जिले के मौरीग्राम रेलवे स्टेशन में एक महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही पुलिस ने दो और संदिग्धों ओमप्रकाश शाऊ और मुन्ना डे को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया था जिसने इस कुकृत्य को अंजाम देने वाले अपने साथी का नाम बताया। गौरतलब है कि मौरीग्राम रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ उसके पति के सामने बंदूक की नोक पर दुष्कर्म किया गया था।

दंपती मिदनापुर जिले का निवासी है। उल्लेखनीय हैं कि गत गुरुवार की रात को पीड़ित दंपति मौरिग्राम स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए आये थे, मगर उनकी अंतिम ट्रेन कुछ मिनटों के लिए छुट  गई थी और पति पत्नी स्टेशन पर ही सो गए थे। रात को साढ़े बारह बजे के आसपास कुछ युवक आकर उन्हें हथियार के नोक पर धमका कर पास के जंगल में ले गए।

जहां पीडिता के पति को पेड़ से बाँध दिया जबकि उसकी पत्नी के साथ उन लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित दंपति वापस स्टेशन पर आये व सुबह होने पर स्थानीय लोगों को अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस ने इस मामलें में मुकदमा दायर कर आरोपियों को गिराफ्तार कर लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here