रेप आरोपी की पत्नी से गैंगरेप, सिगरेट से दागा

gangrape
two married woman gangraped in bijnor uttar pradesh

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के स्योहरा इलाके में एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसे सिगरेट से जलाने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त पीडिता का पति रेप के आरोप में बीते 4 माह से जेल में बंद है। इसी तरह एक अन्य मामले में एक गर्भवती महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की वारदात अंजाम दी।…

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि एक महिला रविवार को कपडे खरीदने गई थी। वापस लौटते समय रास्ते में उसकी जान पहचान के मोटरसाइकिल सवार दो युवक मिले और उसे घर छोड़ने का आश्वासन देकर अपने साथ बिठा लिया।

सलीम और अकबर नामक दोनों युवक उसे श्यामबाद गांव के निकट जंगल में ले गए और चाकू दिखाकर उसके साथ बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप

बिजनौर नगर कोतवाली क्षेत्र में तीन दरिंदों ने एक गर्भवती महिला के साथ बारी बारी से बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार शहर कोतवाली के तरीकमपुर गांव की एक गर्भवती महिला सोमवार को अपनी बहन से मिलने बुरहानुदीनपुर गांव पैदल जा रही थी। गांव के ही मोटरसाइकिल सवार तनसीर, तनवीर और शाहजमा नामक युवकों ने तमंचे से डरा धमका कर उसका अपहरण कर लिया और गन्ने के खेत में उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी पुलिस में शिकायत करने पर गांव में नंगा घुमाने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस सिलसिले में छानबीन की जा रही है।

दरिंदों ने उसके साथ बलात्कार करने के साथ ही उसके नाजुक अंगों पर जलती सिगरेट रख दी। जगह जगह जलती सिगरेट से दागा। दोनों आरोपी अपनी करतूत किसी को न बताने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

पीडित महिला घटना के बाद से अपने रिश्तेदार के घर रह रही है। पीडिता का पति अकरम बलात्कार के एक मामले में चार माह से जेल में बंद है। पुलिस ने सलीम और अकबर के विरूद्ध 13 अक्टूबर की रात मामला दर्ज किया। दोनों आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।