सुखाडिया यूनिवर्सिटी में दो छात्र गुट आमने-सामने

सबगुरु न्यूज उदयपुर। उदयपुर के मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय में भले ही छात्रसंघ चुनाव सम्पन्न हो गए हो लेकिन बुधवार को वाणिज्य महाविद्यालय में दो छात्र गुट आमने-सामने हो गए।

दरअसल, शिक्षक दिवस के मौके पर वाणिज्य महाविद्यालय से अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने वाले लवपाल सिंह ने केन्द्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष भवानीशंकर बोरीवाल के साथ अपना एक पोस्टर टीचर्स डे के मौके पर महाविद्यालय के गेट पर लगवा दिया।

ऐसे में यह बात नवनिर्वाचित अध्यक्ष हिमांशु पंवार को नागवार गुजरी और वह अपने समर्थकों के साथ महाविद्यालय परिसर में पहुंच गया और जोरदार हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना के बाद दो पुलिस थानों से पुलिस बल महाविद्यालय पहंुचा और दोनों पक्षों से समझाइश करने के बाद मामले को शांत करवाया।

इस दौरान सुखाड़िया विश्वविद्यालय के नवनिर्वाचित अध्यक्ष भवानीशंकर बोरीवाल भी वाणिज्य महाविद्यालय पहुंच गए। मामले को बढ़ता देख महाविद्यालय प्रशासन ने दोनों पक्षों के समर्थकों अंदर बुलाकर समझाइश की और महाविद्यालय के गेट से पोस्टर को हटवाने की बात कही। ऐसे में पुलिस की मौजूदगी में पोस्टर को हटवाए गए फिर मामला पूर्ण रूप से शांत हो सका।