Home Breaking आग में धू-धू कर जल उठे ट्रक, भिड़ंत के बाद हुई घटना

आग में धू-धू कर जल उठे ट्रक, भिड़ंत के बाद हुई घटना

0
आग में धू-धू कर जल उठे ट्रक, भिड़ंत के बाद हुई घटना
two trucks caught fire after collision in indore
two trucks caught fire after collision in indore
two trucks caught fire after collision in indore

इंदौर। लसुडिय़ा थाना अंतर्गत सोमवार को देर रात देवासनाका क्षेत्र में दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई और ट्रक धू धू कर ट्रक जल गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दोनों ट्रकों के केबिन क्षतिग्रस्त हो गए थे।

फायर ब्रिगेड के अनुसार कल रात सूचना मिली थी कि देवासनाका के समीप केरला कंपाउंड में दो ट्रकों में आग लग गई है, इस पर दमकल की गाडिय़ां रवाना की गई। मौके पर पहुंच कर दमकल कर्मियों ने किसी तरह पानी डालकर आग तो बुझा ली, लेकिन तब तक दोनों ट्रकों के केबिन और उसमें रखा माल जल गया था। उधर सूचना मिलते ही लसुडिय़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

पुलिस के मुताबिक सिमेंट से भरा ट्रक रात के अंधेरे में चालक ने सड़क किनारे खड़ा कर लिया और उसकी पाॢकंग लाइट भी बंद थी, इसी दौरान तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक के चालक को सड़क किनारे खड़ा ट्रक दिखा नहीं और दोनों ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई।

फायर ब्रिगेड के अनुसार टक्कर के बाद ट्रक के केबिन की वायरिंग में फाल्ट हुआ और आग लग गई। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि इस आगजनी मेें कितने का नुकसान हुआ है, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

टैंट हाउस में लगी आग

tent

आगजनी की एक अन्य घटना भागीरथपुरा स्थित प्रजापत टेंट हाउस में हुई। सोमवार की रात यहां पर अचानक आग लग गई और देखते ही देखते टेंट हाउस व गोदाम चपेट में आ गए।

लोगों ने आग लगी देख उस पर काबू पाने का प्रयास किया और साथ ही दमकल विभाग को भी सूचना दी। दमकल कर्मियों ने तीन टैंक पानी का उपयोग कर आग पर काबू पाया। माना जा रहा है कि शार्टसर्किंट के चलते यहां आग लगी।

582d8ace-aebe-4197-9ab9-737d0cee10b1