Home Headlines इंदौर में शादी का झांसा देकर दो युवतियों से रेप

इंदौर में शादी का झांसा देकर दो युवतियों से रेप

0
इंदौर में शादी का झांसा देकर दो युवतियों से रेप
two young women raped on pretext of marriage in Indore
two young women raped on pretext of marriage in Indore
two young women raped on pretext of marriage in Indore

इंदौर। दो युवतियों को बदमाशों ने अपने प्रेम जाल में फांस लिया और शादी का झांसा देकर उनकी अस्मत से खिलवाड़ करते रहे। बाद में जब युवतियों ने शादी के लिए दबाव बनाया तो वे साफ इंकार कर दिया साथ ही उन्हें धमकाया भी।

दोनों ही मामलों में युवतियों ने पुलिस की शरण लेते हुए प्रकरण दर्ज कराया है। तुकोगंज पुलिस के अनुसार अशोक नगर निवासी प्रांजल पिता पदमचंद जैन के खिलाफ साउथ तुकोगंज स्थित होस्टल में रहने वाली युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक युवती ने बताया कि वह शहर के बाहर से आकर सीए की पढ़ाई कर रही है। प्रांजल ने दोस्ती के बाद उसे प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर सितम्बर 2011 से 17 फरवरी 2017 तक कई बार दुष्कर्म किया।

पिछले दिनों जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो वह इंकार कर गया और इस बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसी प्रकार विजयनगर पुलिस ने भोपाल निवासी 35 वर्षीय युवती की शिकायत पर स्कीम नं. 74 में रहने वाले श्रीकांत पिता रामलखन पटेल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। श्रीकांत मूलरूप से शहडोल का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार युवती फिलहाल न्यू पलासिया क्षेत्र में रहती है। श्रीकांत से पहचान के बाद उसने उसे शादी का झासा दिया और सितम्बर 2013 से अब तक कई बार उसकी अस्मत से खिलवाड़ करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर उसे धमकाते हुए निकल भागा। दोनों ही मामलों में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

संबंधित आलेख – शादी का झांसा देेकर रेप संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें