Home India City News मृतक के दोस्तों ने ही की हत्या, हत्यारे गिरफ्तार

मृतक के दोस्तों ने ही की हत्या, हत्यारे गिरफ्तार

0
मृतक के दोस्तों ने ही की हत्या, हत्यारे गिरफ्तार
two youth arrested for murdering friend in gwalior
two youth arrested for murdering friend in gwalior
two youth arrested for murdering friend in gwalior

ग्वालियर। ट्रेन में मूंगफली बेचने वाले युवक की हत्या का राजफाश कर जीआरपी पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक की जली हुई लाश ग्वालियर-मुरैना के बीच रेलवे ट्रेक पर मिली थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुखबिर के जरिये जीआरपी पुलिस को सूचना मिली थी कि मूंगफली बेचने वाले कमलकिशोर उर्फ कम्मू जाटव निवासी उत्तमपुरा मुरैना की हत्या उसकी के दोस्त मायाराम शर्मा और संजय तोमर ने की है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस दोनों के घरों पर दविश देकर उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ शुरू की तो यह पुलिस को गुमराह करने लगे, लेकिन जब पुलिस ने कड़े तेवर में पूछताछ की तो आरोपियों ने वारदात करना स्वीकार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने जीआरपी थाना प्रभारी प्रकाश सेन को बताया कि कमल किशोर, मायाराम और संजय तोमर तीनों आपस में दोस्त हैं। 2 अक्टूबर को ड्राइडे होने के बाद भी इन्होंने जमकर शराब पी और इसके बाद नशा ज्यादा हो गया तो मायाराम के घर में ही सो गये। नशे की हालत में कमलकिशोर जाटव ने मायाराम शर्मा की पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर दी।

मायाराम व संजय ने कमल को समझाने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी जब वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया तो उसकी जमकर मारपीट की।

मारपीट से भी जब इनका दिल नहीं भरा तो संजय और मायाराम ने मिलकर कमलकिशोर को रेलवे टेक पर ले जाकर पत्थरों से कुचलकर उसकी हत्या की और पहचान छिपाने के लिये पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।