Home India City News मालदा : देह व्यापार के विरोध पर दो युवकों को पीटा

मालदा : देह व्यापार के विरोध पर दो युवकों को पीटा

0
मालदा : देह व्यापार के विरोध पर दो युवकों को पीटा

malkkj.jpg

मालदा। देह व्यापार का धंधा चलाए जाने का विरोध करने पर दो युवकों के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला व एक पुरूष समेत दो लोगों को अरेस्ट किया है।

घटना शनिवार रात मालदा शहर के पुडाटूली इलाके की है। रविवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि वे लंबे समय से इस कार्यकलाप को देख रहे थे, जिस घर में देह व्यापार होता था, वहां अक्सर युवा व युवतियों की भीड लगी रहती थी। पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई थी, लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कदम नहीं उठाया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात कुछ बाहरी लोगों को अशालीन आचरण करता देख स्थानीय दो युवकों अभिराम हालदार व बलराम हालदार ने इसका विरोध किया। इसके बाद आस-पास के कुछ और भी लोग जमा हो गए। इसके बाद स्थानीय व बाहरी युवकों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

मामले की जानकारी इंग्लिशबाजार पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने विजय लाला के घर से उनकी पत्नी रीना लाला व बेटी मानसी लाला व एक बाहरी व्यक्ति रामा जयसवाल को अरेस्ट कर लिया।

रीना लाला ने उलटे आस-पास के लोगों पर उनके घर पर कब्जे का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि क्या बाहरी लोग उनके यहां नहीं आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि उनके घर में गलत कार्य होता है। यह सब सरासर झूठ है। उनके यहां कोई गलत कार्य नहीं होता है। सच यह है कि लोग चाहते हैं कि हम यह इलाका छोडकर चले जाएं।

इंग्लिशबाजार थाना के आईसी पुर्णेंदु कुंडू ने कहा कि पुडाटूली में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई।