Home Breaking उदयपुर फायरिंग केस : पुलिस ने चंद घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

उदयपुर फायरिंग केस : पुलिस ने चंद घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

0
उदयपुर फायरिंग केस : पुलिस ने चंद घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी का बयान, टैस्ट फायर कर रहा था

आरोपी का पिता भी अवैध शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार

सबगुरु न्यूज.उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर शहर में फतहसागर झील किनारे रानी रोड पर शनिवार सुबह हुई फायरिंग की घटना में पुलिस ने शाम को एक आरोपी को गिरफ्तार कर बयान जारी किया है कि आरोपित युवक एयर गन से टैस्ट फायर कर रहा था जिसके कारण मोर्निंग वाॅक पर निकला युवक घायल हो गया।

उदयपुर एएसपी सुधीर जोशी ने शाम को पत्रकारों को बताया कि घटना के बाद अम्बामाता थाना पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी। चंद घंटों में ही पुलिस ने फायरिंग के आरोप में होटल पन्ना विलास संचालक के बेटे सिद्धान्त परिहार को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल हुई एयर गन को भी जब्त कर लिया।

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने जब घटना स्थल के आस-पास के होटल और मकानों को खंगालते हुए होटल पन्ना विलास पहुंची, तो वहां सिद्धान्त होटल उस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को डिलीट कर रहा था। पुलिस ने जब इस बारे में सिद्वान्त से पूछताछ की तो वह ढंग से जवाब नहीं दे पाया। इस पर पुलिस ने जब सिद्धान्त से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपनी एयरगन से टैस्ट फायर कर रहा था। इसी दौरान एयरगन की एक गोली कमल को लग गई। पुलिस ने जब होटल की तलाशी ली तो वहां बड़ी मात्रा में अवैध रूप से पड़ी हुई शराब की बोतलें बरामद हुई। इस पर पुलिस ने अवैध शराब रखने के मामले में सिद्धान्त के पिता करणसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने चंद घंटों में मामले का खुलासा तो कर दिया है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर आरोपी के बयान पर सवाल उठ रहे हैं। गौरतलब है कि शनिवार सुबह वाल्मीकि काॅलोनी निवासी कमल गहलोत अपने घर से पैदल रानीरोड पर मोर्निंग वाॅक के लिए जा रहा था। तब यह बात सामने आई थी कि इस दौरान सामने से मोटरसाइकिल पर आए युवकों ने एयरगन से फायर कर दिया। छर्रे कमल के पेट व सीने पर लगे। घायल अवस्था में परिजन उसे शहर के महाराणा भूपाल चिकित्साल लेकर पहुंचे जहां तत्काल ऑपरेशन कर छर्रे निकाले गए। फिलहाल पुलिस के खुलासे के बाद परिजनों की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।