Home Headlines फेसबुक पर दोस्ती, जॉब देने के बहाने बुलाकर रेप

फेसबुक पर दोस्ती, जॉब देने के बहाने बुलाकर रेप

0
फेसबुक पर दोस्ती, जॉब देने के बहाने बुलाकर रेप
ujjain girl raped in indore by facebook friend
ujjain girl raped in indore by facebook friend
ujjain girl raped in indore by facebook friend

इंदौर। उज्जैन से आकर इंदौर में होस्टल में रहकर पढऩे वाली छात्रा को एक बदमाश ने अहमदाबाद में एक लाख रुपए प्रतिमाह का जॉब देने के बहाने बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसका एमएमएस भी बना लिया और कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा।

किसी तरह बदमाश के चंगुल से छात्रा छुटी और पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया। छात्रा की आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और आरोपी ने उसे झांसे में ले लिया था।

विजयनगर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित एक होस्टल में रहने वाली छात्रा ने हितेंद्र नामक युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्टलिखाई है कि उसने अहमदाबाद में जाब दिलाने के बहाने उसे वहा बुलाया और उसके परिजन भी उसे लेने आए।

बाद में झांसे में ले कर उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो बना ली और कई दिनों तक बंधक भी बनाकर रखा। किसी तरह छात्रा यहां से छुटी और अपने परिजनों को सारी जानकारी देकर उन्हें बुलवाया। परिजन उसे लेकर उज्जैन आए तो उसने अपने साथ हुई आप बीती बताई। इस पर वे उसे लेकर थाने पहुंचे और प्रकरण दर्ज कराया।

पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर हितेंद्र भंडारकर निवासी हस्तीनापुर सोसायटी के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व बंधक बनाकर रखने के मामले में प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल मामले में आरोपी की गिर तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस के अनुसार पीडि़ता की आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इस दोस्ती के बाद छात्रा ने हितेंद्र पर यकीन कर लिया और उसके बुलाने पर अहमदाबाद चली गई थी। जहां हितेंद्र ने उसे झांसे में लेकर दुष्कर्म किया।