Home India City News 12वीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

12वीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
12वीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
class 12th student commits suicide in indore
class 12th student commits suicide in indore
class 12th student commits suicide in indore

इंदौर। 12 वीं कक्षा के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि राजेंद्र नगर स्थित गोदावरी अपार्टमेंट में रहने वाले सुमित पिता कपिल सलूजा (17) ने फांसी लगा ली। मृतक के पिता कोल्ड स्टोरेज में नौकरी करते हैं।

सुबह वे काम पर चले गए, मां गुरुद्वारे गई थी और बड़ा भाई भी कहीं गया हुआ था। घर पर सुमित अकेला था, इस दौरान उसने आत्महत्या कर ली। भाई लौटा तो काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला।

शोर सुनकर पहुंचे अन्य लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया, अंदर सुमित को फंदे पर लटके देख भाई के होश उड़ गए। तत्काल उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार सुमित 12 कक्षा का छात्र था।
यहां महिला ने की आत्महत्या
उधर, एक महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। एरोड्रम पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र की देवधरम टेकरी निवासी 50 वर्षीय ममता पति मोहनलाल ने अपने घर में उस समय फांसी लगा ली, जब परिवार के सभी लोग कहीं बाहर गए हुए थे। परिजन जब घर पहुंचे तो आत्महत्या का पता चला। पुलिस के मुताबिक मृतका के चार बेटे और एक बेटी है। पति यशवंत सागर स्थित जल यंत्रालय में कार्यरत है। उसने किन कारणों के चलते आत्महत्या की। इसकी जांच की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here