Home Headlines साध्वी ऋतम्बरा के वात्सल्य ग्राम पहुँचे केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा

साध्वी ऋतम्बरा के वात्सल्य ग्राम पहुँचे केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा

0
साध्वी ऋतम्बरा के वात्सल्य ग्राम पहुँचे केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा
Union Minister Mahesh Sharma visits Sadhvi Ritambhara's Vatsalya Gram
Union Minister Mahesh Sharma visits Sadhvi Ritambhara's Vatsalya Gram
Union Minister Mahesh Sharma visits Sadhvi Ritambhara’s Vatsalya Gram

मथुरा। भाजपा के केन्द्रीय पर्यटन एवं सांस्कृतिक मंत्री डाॅ. महेश शर्मा के रविवार को वृन्दावन आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

बृज भूमि में भाजपा नगर कार्यकारिणी द्वारा शर्मा का माला पटुका पहना एवं स्मृति चिन्ह भेंटकर भव्य स्वागत किया गया। केन्द्रीय मंत्री साध्वी ऋतम्बरा के वात्सल्य ग्राम भी पहुंचे।

पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ने कहा कि वात्सल्य ग्राम को पर्यटन के रूप में विकसित करने की योजना है ताकि दीदी साध्वी ऋतम्भरा द्वारा किया जाने वाला कार्य देश के सामने आ सके लोग वात्सल्य ग्राम में किए जा रहे कार्ये प्रेरणा के रूप में समाज के सामने आए और उनके संकल्प को और आगे बढ़ाया जाए।

शर्मा ने समविद् गुरूकुल के छात्रावास मां कलावती पालयम् में छात्राओं से मिले तथा वहां की व्यवस्था को देखा। छात्राओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दीदी द्वारा किया जा रहा कार्य ईश्वरीय कार्य है।

प्रधानमंत्री ने बेटियों के स्वाभिमान और स्वावलम्बन के लिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं अभियान चलाया है वहीं दीदी ऋतम्भरा भी ऐसा ही कार्य कर रहीं हैं।

शर्मा ने सूबे की सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि चाचा भतीजे की सरकार ने केंन्द्रीय योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने में रोड़ा बनने का कार्य किया है।

प्रदेश की जनता सपा के गुण्डा राज से उप चुकी है। उन्होंने ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुये आगामी विधानसभा चुनावों में प्रत्येक बूथ पर जीत दर्ज कराने का मंत्र दिया।

इस अवसर पर परमशक्ति पीठ के सचिव संजय गुप्ता, महेश खण्डेलवाल, विभोर प्रकाशम्, ललित किशोर मित्तल,शिशुपाल सिंह, अशोक कुमार उमाशंकर (राही) आदि उपस्थित रहे।