Home India घायल को लिफ्ट दी और खुद भी हो गई घायल

घायल को लिफ्ट दी और खुद भी हो गई घायल

0

lift

उदयपुर। फतहसागर किनारे रानी रोड पर आज सुबह स्कूटी सवार युवती द्वारा घायल युवक को लिफ्ट देना महंगा पड़ गया और सामने से आ रही एक कार ने दोनों को टक्कर मार दी। युवती गंभीर है जिसे अमेरिकन हॉस्पीटल से अहमदाबाद रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार पुराना आरटीओ (प्रतापनगर) निवासी राहुल पुत्र नंदलाल शुक्ला अपने दोस्त की शादी में जाने की बात कहकर घर से निकला था, जो बाद में रानी रोड पर टहल रहा था। राहुल घर से बिना व्हीकल से निकला था। राहुल इतनी सुबह रानी रोड पर अकेले कैसे पहुंचा इसका जवाब उसके परिजन भी नहीं दे पाए? बताया जा रहा है कि राहुल को रानी रोड पर एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसी बीच घर से कॉलेज जाने की बात कहकर निकली प्रतापनगर निवासी वीणा (22) ने राहुल को रानी रोड पर लिफ्ट दी। वीणा स्कूटी लेकर पहुंची थी। दोनों स्कूटी पर रवाना हुए तभी सामने से आई उसी कार ने दोनों को चपेट में ले लिया। देवाली निवासी विकास शर्मा ने बताया कि वह रोजाना फतहसागर घूमने जाता है। आज सुबह भी वह घूमने गया, तो उसे पता चला कि राहुल को टक्कर मारने वाली और बाद में स्कूटी सवार वीणा और राहुल को टक्कर मारने वाली कार एक ही थी। हादसे में दोनों युवक-युवती गंभीर घायल हो गए।
मॉर्निग वॉक करते हुए वहां से गुजर रहे डॉ.अनिल ने दोनों युवक-युवतियों को घायल देखकर जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल में सूचना दी। हॉस्पीटल की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचा कर परिजनों को सूचना दी। हादसे में गंभीर घायल वीणा को अहमदाबाद रैफर कर दिया गया। दोनों के परिजन हॉस्पीटल पहुंचे, जहां राहुल के पिता नंदलाल ने बताया कि राहुल दोस्त की शादी में जाने के लिए कहकर घर से निकला था। उन्होंने बताया कि राहुल ने डबोक स्थित निजी कॉलेज से सिक्योरिटी का प्रशिक्षण लिया था और यहीं उसकी जॉब भी लग गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here