Home Entertainment Bollywood जल्द हो सकती हैं उर्वशी रौतेला और मीका सिंह की शादी

जल्द हो सकती हैं उर्वशी रौतेला और मीका सिंह की शादी

0
जल्द हो सकती हैं उर्वशी रौतेला और मीका सिंह की शादी
Urvashi Rautela marriage rumours with Mika Singh
Urvashi Rautela marriage rumours with Mika Singh
Urvashi Rautela marriage rumours with Mika Singh

मुंबई। सावन में आग लगाने वाले बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और मिस इंडिया उर्वशी रौतेला जल्द ही शादी करने वाले हैं।

सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा है वैसे लगना भी जाहिए क्योंकि ये खबर कॉन्ट्रोवर्सी किंग कमाल राशिद खान ने दी है। लेकिन इन खबरों में कुछ न कुछ तो सच्चाई है क्योंकि दोनों आजकल कुछ ज्यादा ही वक्त एक साथ बिता रहे है।

मीका और उर्वशी ने साथ में शूट किया म्यूजिक वीडियो

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारे सूत्र बताते हैं कि उर्वशी रौतेला आजकल मीका सिंह के घर ज्यादा वक्त बिता रही हैं और वे जल्दी ही शादी करने जा रहे हैं। इस ट्वीट के साथ उन्होंने मीका और उर्वशी की एक फोटो भी शेयर की है। हालांकि, मीका या उर्वशी ने अभी तक केआरके के ट्वीट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

मीका और उर्वशी कुछ दिन पहले एक म्यूजिक वीडियो शूट के लिए लखनऊ आए थे। अनुपमा राग का ये वीडियो मीका सिंह और उर्वशी रौतेला पर फिलमाया गया है। गाने में दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री देखने को मिली।

मीका सिंह फेमस सिंगर दलेर मेहंदी के छोटे भाई है। उन्होंने ‘सावन में लग गई आग’, ‘सिंह इज किंग’, ‘धन्नो’, ‘ढिंक चिका’, ‘रानी तू मैं राजा’, ‘तू मेरे अगल बगल’, ‘हीर तो बड़ी सेड’ और ‘रोम रोम रोमांटिक’ जैसे गाने गाए हैं। मीका सिंह इन दिनों कलर्स चैनल के फेमस कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में देखे जा रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने पिछले साल मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद वे मिस यूनिवर्स पैजेंट में भारत को रिप्रेजेंट करने पहुंचीं, लेकिन फाइनलिस्ट में भी जगह नहीं बना पाईं।

बता दें कि 2013 में उन्होंने डायरेक्टर अनिल शर्मा की सनी देओल स्टारर फिल्म ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसी साल उनकी फिल्म ‘सनम रे’ बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here