Home Lifestyle सर्दियों में लगाए लिप बाम और चमकाए आपने होठ

सर्दियों में लगाए लिप बाम और चमकाए आपने होठ

0
सर्दियों में लगाए लिप बाम और चमकाए आपने होठ
use lip baam in winter season
use lip baam in winter season
use lip baam in winter season

सर्दियों में अक्सर सभी को रूखे होठ की परेशानी सताती हैं अगर आपको भी यह परेशानी हो रही हैं तो आप घरेलू नुस्खे के साथ लिप बाम भी करे ट्राय। लिप बाम को फ़टे होठ पर इस्तेमाल करने के साथ साथ आप इसको कई तरह से भी इस्तेमाल कर सकते हैं. हम आपको बताते हैं लिप बाम को और किस तरह इस्तेमाल किया जा सकता हैं

हेयर कलर से स्किन सेफ रखने, हेयर स्टाइल बनाने और नाखून की ड्राइनेस दूर करने जैसे कई मेकअप और ब्यूटी प्रॉब्लम्स को लिप बाम सॉल्व कर सकता है।

बालों में हेयर कलर लगाते वक्त अगर थोड़ा सा कलर आपकी स्कीन या चेहरे पर लग जाता है तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आपको केवल इतना करना है कि थोड़ा सा लिप बाम फोरहेड लगाना है इससे कलर स्किन पर नहीं लग पाएगा।

जब नए जुते यानि नए फुटवियर पहनते है तो उससे हमारे पैरों में छाले पड़ जाते है। तो आपको करना ये है कि पैरों की उंगुलियों और एड़ी पर लिप बाम लगाए इससे आपके पैरों में छाले नहीं होगे।

अगर आपको भी आइब्रो बनाने का व्यक्त नहीं मिल पा रहा है तो उंगली पर थोड़ा-सा लिप बाम लेकर उस अपनी आइब्रो पर लगाए । इससे आइब्रो की आकृति देखने में सही लगेगी।

अगर आपकी उंगुलि में अंगूठी अटक गई है तो थोड़ा सा लिप बाम लगाए। अब आप धीरे-धीरे इस आगे करते हुए इसे निकालने की कोशिश करे, पक्का से ये काम करेगा और आपकी अंगूठी निकल जाएगी।

कांच या प्लास्टिक के बर्तनों से स्टीकर नहीं हट रहे है तो लिप बाम लगाए और कुछ देर बाद इसे हटाए। इससे ये आसानी से निकल जाएगा।

अगर आपकी जिन्स या किसी और चीज की चेन काम नहीं कर रही है तो जिपर यानि चेन के दांतो पर अच्छे से लिप बाम लगा ले। आपको बता दे कि लिपबाम लूब्रिकेंट की तरह काम करेगी और चेन बार-बार नहीं अटकेगी।