Home India City News उस्ताद बिस्मिल्लाह खां का वृद्ध बहू मुनव्वर लापता

उस्ताद बिस्मिल्लाह खां का वृद्ध बहू मुनव्वर लापता

0
उस्ताद बिस्मिल्लाह खां का वृद्ध बहू मुनव्वर लापता
Ustad Bismillah Khan's daughter in law Munawar missing from varanasi railway station
Ustad Bismillah Khan's daughter in law Munawar missing from varanasi railway station
Ustad Bismillah Khan’s daughter in law Munawar missing from varanasi railway station

वाराणसी। शहनाई सम्राट भारत रत्न मरहूम उस्ताद बिस्मिल्लाह खां की चांदी की चार शहनाइयों के गायब होने के मामले का पुलिस पर्दाफाश भी नहीं कर पाई थी कि अब उनकी बहू भी गायब हो गई है।

बीते गुरुवार को कैंट स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने पहुंची उस्ताद के भाई की बहू मुनव्वर जमां मन्ना के गायब होने पर परिजनों ने शुक्रवार को कैंट जीआरपी में मुकदमा दर्ज कराया। इस सम्बन्ध में उस्ताद के परिजन कुछ भी बताने से बचते रहे।

गौरतलब हो कि मरहूम उस्ताद बिस्मिल्लाह खां के बड़े भाई शमसुद्दीन खां की बहू मुनव्वर जमां मन्ना और अन्य परिजन परिवार में आयोजित निकाह समारोह के बाद नई दुल्हन की विदाई के लिए बीते गुरुवार को कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे थे।

दुल्हन व उसके परिवार के लोगों के साथ मुनव्वर जमां को भी सिवान (बिहार) जाना था। परिवार के लोग हंसी खुंशी के माहौल में बातचीत में मशगूल थे तभी स्टेशन से मुनव्वर (55 वर्ष, पत्नी स्वर्गीय अबरार हुसैन) लापता हो गई।

काफी देर बाद जब उनके परिजनों को मुनव्वर नहीं दिखी तो तो काफी खोजबीन के बाद रिश्तेदारों के यहां पूछताछ के बाद शुक्रवार को कैंट जीआरपी में तहरीर दी गई। पुलिस के साथ ही घर वाले भी उनकी जोर शोर से तलाश कर रहे हैं।