Home Gujarat Ahmedabad पालिका प्रमुख से अभद्रता मामले में आरोपी दंपती अरेस्ट

पालिका प्रमुख से अभद्रता मामले में आरोपी दंपती अरेस्ट

0
पालिका प्रमुख से अभद्रता मामले में आरोपी दंपती अरेस्ट

valsad newsवलसाड। वलसाड नगर पालिका प्रमुख के कार्यालय में घुसकर अभद्रता करने के मामले में पालिका प्रमुख ने एक दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया वहीं आरोपी दंपती ने आईजी से मामले की शिकायत की है।

बीती 24 जून को वलसाड नगर पालिका प्रमुख सोनल सोलंकी के दतर में घुसकर अभद्रता के मामले में सोलंकी ने आरोपी दंपती दिलीप देसाई और हेमाक्षी पटेल के खिलाफ शहर थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने इस मामले में सोमवार को आरोपी दंपती को अरेस्ट कर लिया। उधर, आरोपी दंपती ने भी आईजी को लिखित शिकायत दी है। उनका आरोप है कि पालिका प्रमुख ने अपने कार्यालय में उनके साथ अभद्रता की।

फिनायल पीया

शहर के अब्रामा निवासी एक महिला ने रविवार रात करीब 12 बजे फिनायल पी लिया। थोड़ी देर बाद उलटियां हुईं तो पति सुनील को मामले की जानकारी मिली। उसे कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उमरगाव के सजाण में रविवार रात चार लुटेरों ने योगेश गोविंद प्रजापति के घर में घुसकर लूटपाट की। लुटेरे रात करीब एक बजे घर में घुसे और चाकू दिखाकर नकदी-जेवर ले गए। उनके जाने के बाद जब परिजनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

करंट लगने से युवक की मौत

मगोद डूगरी गांव के काशी फडीया निवासी बाबर बाकड टडेल की सोमवार को करंट लगने से मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब वह नारियत तोडऩे के लिए पेड़ पर चढ़ा था और बिजली की लाइन से टकरा गया। ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

उदवाडा रेलवे फाटक को डपर ने तोडा, लगी वाहनों की लंबी लाइन

वलसाड के उदवाडा मे स्थित रेलवे फाटक सोमवार दोपहर एक डंपर की टक्कर से टूट या। इस हादसे के बाद फाटक के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। कुछ वाहनों को लंबा चक्कर काटकर कच्चे रास्ते से जाना पडा। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के उदवाडा गाव मे स्तिथ रेलवे फाटक से रोज सेकडों ट्रक व अन्य वाहन उदवाडा शहर और दमण पातलीया की ओर जाते है। सोमवार की दोपहर के समय किसी ट्रेन के आने पर रेलवे फाटक बंद था। उसी दौरान हाईवे की तरफ से आते के डंपर चालक ने फाटक को टक्कर मार दी। डंपर मौके से चला गया लेकिन फाटक टूटने से आवाजाही थम गई। गेग मेन ने तत्काल उदवाडा स्टेशन पर जानकारी दी और स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ को मौके पर भेजा।

फाटक टूटने से रेलवे की लाईन के दोनों तरफ का रास्ता बंद कर दिया गया था। जिससे वाहनों को मोती वाडा और बलीठा के रास्ते करीब 10 किमी लंबा रास्ता घूम कर निकलना पडा।