Home Gujarat Ahmedabad वापी : रेलवे ट्रेक पर बंद हुई बस, यात्रियों के उड़े होश

वापी : रेलवे ट्रेक पर बंद हुई बस, यात्रियों के उड़े होश

0
वापी : रेलवे ट्रेक पर बंद हुई बस, यात्रियों के उड़े होश

vatrainवापी। उदवाड़ा रेलवे फाटक पर गुरुवार को एसटी डिपो की बस बंद हो जाने के बाद सामने से आ रही मेमू ट्रेन देखकर बस में बैठे व फाटक के उस पार खड़े लोगों के होश फाख्ता हो गए। मगर लोगों ने सतर्कता बरतते हुए ट्रेन आने से पहले ही बस को धक्का देकर पटरी पार कर दिया।

जानकारी के अनुसार दोपहर के समय मुंबई से अहमदाबाद की ओर से मेमू ट्रेन रवाना होने के कारण उदवाड़ा रेलवे फाटक को बंद किया जा रहा था। मगर फाटक बंद होने से पहले ही वलसाड तरफ जा रही एसटी बस के चालक ने बस को घुसा दिया। इस दौरान अचानक बस पटरी के बीच बंद हो गई। उस दौरान दूर मेमू ट्रेन चली आ रही थी। यह देखकर बस के यात्रियों सहित फाटक के पास खड़े अन्य लोगों के होश उड़ गए।

मगर बस चालक ने तुरंत यात्रियों व अन्य लोगों को जल्दी से बस को धक्का देने का आग्रह किया। लोगों ने भी तत्परता दिखाते हुए बस को धक्का देकर ट्रेन के आने से पहले ही सुरक्षित स्थल तक धकेल दिया था। ट्रेन के पसार होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। बस चालक के अनुसार यांत्रिक खामी के कारण बस के बंद हो जाने से वह भी घबरा गया था। ट्रेन के रवाना होने के काफी बाद तक चालक को यात्री कोसते रहे।