Home Breaking वर्णिका छेड़छाड़: विकास बराला और आशीष पर दोष तय, चलेगा अपहरण का केस

वर्णिका छेड़छाड़: विकास बराला और आशीष पर दोष तय, चलेगा अपहरण का केस

0
वर्णिका छेड़छाड़: विकास बराला और आशीष पर दोष तय, चलेगा अपहरण का केस
varnika kundu stalking case : vikas Barala and Ashish charged with abduction
varnika kundu stalking case : vikas Barala and  Ashish charged with abduction
varnika kundu stalking case : vikas Barala and Ashish charged with abduction

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के बहुचर्चित वर्णिका छेड़छाड़ कांड ने शुक्रवार को उस समय नया मोड़ ले लिया जब स्थानीय अदालत ने इस केस की सुनवाई करते हुए विकास बराला व उसके साथी आशीष पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने तथा आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू के अपहरण का प्रयास करने के दोष तय कर दिए।

क्या है पूरा मामला

चंडीगढ़ में बीती 4-5 अगस्त की रात हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला तथा उसके साथी आशीष ने शराब के नशे में धुत होकर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। पीडि़ता ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने आनन-फानन में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

शुरुआती जांच में जब यह पता चला कि पीडि़ता हरियाणा के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी वी.एस. कुंडू की बेटी है तो मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण कुछ ही समय में तूल पकड़ गया और पुलिस लगातार कई मामलों में बैकफुट पर आती रही। मीडिया के चौतरफा दबाव तथा विरोधी राजनीतिक दलों के हंगामे के बाद पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई की।

क्या हुई अदालत में कार्यवाही

चंडीगढ़ की अदालत में इस हाईप्रोफाइल केस को लेकर सुनवाई चल रही है। सुनवाई के दौरान आरोपियों ने कई बार जमानत के लिए याचिका भी लगाई लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। आज स्थानीय अदालत ने कहा कि आरोपियों के विरुद्ध जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है वह अब तक कार्यवाही तथा प्रमाण के आधार पर सही है। अब आरोपियों के खिलाफ शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने और लड़की का अपहरण करने के आरोप में केस चलेगा और कार्यवाही पूरी होने के बाद सजा सुनाई जाएगी