Home Entertainment Bollywood बहुत कम लोगों को पता था ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ : राजामौली

बहुत कम लोगों को पता था ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ : राजामौली

0
बहुत कम लोगों को पता था ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ : राजामौली
Very few people knew 'Why Kattappa killed Bahubali' : director SS Rajamouli
Very few people knew 'Why Kattappa killed Bahubali' : director SS Rajamouli
Very few people knew ‘Why Kattappa killed Bahubali’ : director SS Rajamouli

मुंबई। फिल्मकार एस.एस राजामौला का कहना है कि वर्ष 2015 की फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ के बड़े सवाल ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ के रहस्य के बारे में बहुत कम ही सही लेकिन कुछ लोगों को पता था। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर दर्शकों ने फिल्म को दो बार पूरे ध्यान से देखा होता तो यह रहस्य सुलझाना मुश्किल नहीं था।

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस सावन के शो ‘टेक 2 विद अनुपमा एंड राजीव’ पर ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ के रिलीज होने के बाद राजामौली से पूछा गया था कि कितने लोगों को इस प्रश्न का उत्तर पता था कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ और क्या इसे रहस्य बनाए रखना मुश्किल था?

उन्होंने कहा कि जब हम बात करते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो यह कोई मुश्किल सवाल नहीं था। अगर आप फिल्म दो बार देखें और थोड़ा दिमाग लगाएं तो जवाब स्पष्ट है। यहां तक कि जब लोग मुझे ट्वीट कर रहे थे, तो उनमें से कई लोगों को इसका सही जवाब पता था।

उन्होंने कहा कि लेकिन असली सवाल यह नहीं है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसका अर्थ यह है कि कटप्पा ने बाहुबली को कैसे मारा। लोग असल में यह पूछ रहे थे। उनका सवाल था कि वह यह कैसे कर सकते हैं? और इसका जवाब सोचना आसान नहीं था।

44 वर्षीय अभिनेता ने यह भी बताया कि फिल्मकार ने सेट पर इसे किस तरह रहस्य बनाकर रखा। हालांकि, इस साल ‘बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन’ में इस सवाल का जवाब दिया गया था।