Home Business किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारी जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारी जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

0
किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारी जाएंगे सुप्रीम कोर्ट
vijay mallya case : Kingfisher Airlines employee plan to move Supreme Court
vijay mallya case : Kingfisher Airlines employee plan to move  Supreme Court
vijay mallya case : Kingfisher Airlines employee plan to move Supreme Court

नई दिल्ली। करोड़ों रुपए का बैंक कर्ज न चुका पाने के बाद देश छोड़कर भाग चुके विजय माल्या की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है।

बैंकों द्वारा विजय माल्या को दिए कर्ज की रकम वसूलने के लिए कोर्ट जाने की घोषणा के बाद अब किंगफिशर एयरलाइन्स के कर्मचारी उच्चतम न्यायालय में जाने वाले हैं। इस मामले में कर्मचारी वकील एमवी किनी से संपर्क में हैं।

कर्मचारियों का कहना है कि विजय माल्या की वर्तमान स्थिति को देखते हुए अपने बकाए वेतन पाने के लिए उनके पास और कोई भी चारा नहीं बचा हैं। जानकारी हो कि विजय माल्या की स्वामित्व वाली किंगफिशर एयरलाइन्स अक्टूबर, 2012 में बंद हुई थी।

शनिवार को अपने बकाया रकम की वसूली को लेकर किंगफिशर एयरलाइस के कर्मचारी सुप्रीम कोर्ट के वकील एमवी किनी के संपर्क आ गए है। किनी ने कर्मचारियों की वित्तीय स्थिति को देखते हुए मुफ्त में ही उनका केस लड़ने का आश्वासन दिया है।

इससे पहले शनिवार सुबह किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारियों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को एक पत्र लिखा। पत्र के माध्यम से कर्मचारियों ने पीएम मोदी से मानवीय आधार पर इस मामले में हस्तक्षेप करने और उनकी बकाया रकम का भुगतान कराने की बात कही गई है।