Home Headlines विनोद राय भाजपा एजेंट हैं : केरल कांग्रेस

विनोद राय भाजपा एजेंट हैं : केरल कांग्रेस

0
विनोद राय भाजपा एजेंट हैं : केरल कांग्रेस
Vinod Rai is a BJP agent : Kerala Congress
Vinod Rai is a BJP agent : Kerala Congress
Vinod Rai is a BJP agent : Kerala Congress

तिरुवनंतपुरम। केरल कांग्रेस अध्यक्ष एमएम हसन ने देश के पूर्व नियंत्रक एवं लेखा महापरीक्षक विनोद राय को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बताया और राय व पार्टी को 2जी मामले में बरी किए गए सभी आरोपियों से माफी मांगने के लिए कहा।

हसन ने कहा कि आरोपियों के बरी होने से यह स्पष्ट हो गया है कि यह और कुछ नहीं, बस राजनीति से प्रेरित मामला था और तब कैग रहे राय ने काल्पनिक रूप से 1.76 लाख करोड़ रुपए के घोटाले की बात कही थी।

उन्होंने कहा कि अदालत के आदेश से यह भी साबित हुआ कि राय भारतीय जनता पार्टी के एजेंट हैं। हसन ने कहा कि यह काल्पनिक मामला था, जिसका भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले जमकर प्रयोग किया और सत्ता पर आसीन हो गई। अब भाजपा और राय को माफी मांगनी चाहिए।

कैग का पद संभालने से पहले विनोद राय केरल के वित्त सचिव रहे थे और राज्य में नौकरशाह के तौर पर उन्होंने कई वर्षो तक विभिन्न पदों को संभाला था।

उल्लेखनीय है कि विशेष न्यायाधीश ओपी सैनी ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए.राजा और डीएमके सांसद कनिमोझी सहित सभी आरोपियों को केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर 2जी मामलों में बरी कर दिया।

https://www.sabguru.com/2g-spectrum-scam-that-cbi-failed-to-prove-8-years-after-filing-case-when-it-happened/

https://www.sabguru.com/congress-taking-2g-judgement-as-a-badge-of-honour-says-arun-jaitley/

https://www.sabguru.com/2g-spectrum-case-manmohan-singh-says-scam-propaganda-against-upa-was-without-any-foundation/