Home Sports Cricket अनुष्का की आलोचना पर कोहली ने जताई नाराजगी

अनुष्का की आलोचना पर कोहली ने जताई नाराजगी

0
अनुष्का की आलोचना पर कोहली ने जताई नाराजगी
virat kohli says one should be ashamed for criticizing anushka
virat kohli says one should be ashamed for criticizing anushka
virat kohli says one should be ashamed for criticizing anushka

कोलकाता। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी विश्व कप-2015 में भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर हो जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कुछ लोगों द्वारा की गई आलोचना की शुक्रवार को जम कर निंदा की।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कोहली ने कहा कि वह सभी लोगों को जताना चाहते हैं कि अनुष्का के साथ किए गए ऐसे व्यवहार से उन्हें कितना दुख पहुंचा है।

संवाददाता सम्मेलन के आखिर में कोहली ने कहा कि मैं कुछ कहना चाहता हूं और सभी इस पर गौर करें। विश्व कप के बाद जो कुछ हुआ, जिस प्रकार लोगों ने मेरे व्यक्तिगत जीवन और अनुष्का शर्मा को लेकर बातें की, वह बेहद अपमामजनक था।

कोहली के अनुसार मैं इस बात को सार्वजनिक तौर पर सबके सामने लाना चाहता था क्योंकि मुझे दुख हुआ। मैं लबें समय इस पर अपनी राय व्यक्त करना चाहता था।

उल्लेखनीय है कि कोहली विश्व कप के सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक रन बनाकर आउट हो गए थे। भारत को इस मैच में 95 रनों से हार कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वार कोहली और अनुष्का की जम कर खिल्ली उड़ाई गई थी। अनुष्का खुद सेमीफाइनल मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थीं।

कोहली ने कहा कि लोगों को यह समझना चाहिए कि हम भी एक इंसान हैं। अनुष्का को टीम के हार और मेरे असफल होने के लिए जिम्मेदार ठहराना बहुत दुखद है। यह बहुत शर्मनाक है कि लोग एक हार के बाद इस प्रकार कि प्रतिक्रिया देते हैं।

संवाददाता सम्मेलन से पूर्व भी कोहली ने निराशा जताते हुए कहा था कि मैं व्यक्तिगत तौर पर बहुत निराश हूं। पिछले पांच सालों से मैं लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और बस एक मैच में खराब प्रदर्शन के बाद ऐसी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here