Home Sirohi Aburoad विराट सुंदर कांड पाठ की तैयारी अंतिम चरण में, सुनील ध्यानी पहुंचे

विराट सुंदर कांड पाठ की तैयारी अंतिम चरण में, सुनील ध्यानी पहुंचे

0
विराट सुंदर कांड पाठ की तैयारी अंतिम चरण में, सुनील ध्यानी पहुंचे
Giving invitation of Sunderkand path to sirohians
Giving invitation of Sunderkand path to sirohians

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सुंदरकांड पाठ मंडल के 10 वर्ष  पूर्ण होंने पर सिरोही में शनिवार को प्रस्तावित विराट सुंदरकांड पाठ की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। इस वृहद धार्मिक आयोजन में टीवी में सुंदरकांड पाठ वाचक सुनील ध्यानी ओर उनकी पत्नी मनजीत सुंदरकांड पाठ का वचन करेंगे। ये लोग गुरुवाररात्रि को सिरोही जिले में पहुंच गए हैं।
सुंदरकांड पाठ समिति के तत्वावधान में सिरोही के गणमान्य लोगों की भागीदारी से होने वाले इस आयोजन के लिए विराट सुंदरकांड पाठ समिति के पक़दधिकारियों ओर सदस्यों ने सिरोही जिले के सभी कस्बों और गांवों में आमंत्रण पत्र वितरित किये। मंगलवार से सिरोही नगर पालिका क्षेत्र में क्षेत्रवार बन गए प्रभारियों को पीले चावल बांटकर पारंपरिक तरीके से सुंदरकांड पाठ में आमंत्रित किया गया है।

क्षेत्रीय प्रभारियों ने भी अपने अपने क्षेत्रों में जाकर हर घर में लोगों को पीले चावल बनते ओर इस आयोजन को भव्यतिभाव्य बनाने का अनुरोध किया। सिरोही जिले में इस तरह वृहद स्तर पर सुंदरकांड पाठ का ये प्रथम आयोजन है। इसे लेकर आयोजन समिति समेत शहरवासी इसे ऐतिहासिक बनाने के लिए जुट गए हैं। उल्लेखनीय है कि शनिवार को माली समाज छात्रावास रोड स्थित प्रथमेश गार्डन में शनिवार को शाम 6.30 बजे विराट सूंदर कांड पाठ का आयोजन होगा, जिसमे सुनील ध्यानी सपत्नीक सुंदरकांड पाठ का वचन करेंगे।