Home Sports Cricket अश्विन को सहवाग ने मज़ेदार अंदाज में दी बधाई, लेकिन फिर हो गई ‘बोलती बंद’

अश्विन को सहवाग ने मज़ेदार अंदाज में दी बधाई, लेकिन फिर हो गई ‘बोलती बंद’

0
अश्विन को सहवाग ने मज़ेदार अंदाज में दी बधाई, लेकिन फिर हो गई ‘बोलती बंद’
virendra sehwag tweeted and congrats r ashwin
virendra sehwag tweeted and congrats r ashwin
virendra sehwag tweeted and congrats r ashwin

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान से दूर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने मजेदार ट्वीट से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार सहवाग ने भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली गई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद अश्विन को मिले ‘मैन ऑफ द सीरीज’ पर एक मज़ेदार ट्वीट किया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दें कि इंदौर टेस्ट की दोनों पारियों को मिलाकर अश्विन ने कुल 13 विकेट चटकाए। वहीं, तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने कुल 27 विकेट लिए. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। सहवाग ने अपने ट्वीट पर लिखा, ”7वीं मैन ऑफ द सीरीज के लिए आर अश्विन को बधाई। केवल एक शादीशुदा आदमी ही जल्दी घर जाने की अहमियत को समझ सकता है. #FamilyTime।

सहवाग इससे पहले भी कई बार ट्विटर पर ट्वीट करके खबरें बटौर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने पर ट्वीट करते हुए कहा था कि ”10,000 फर्स्‍ट क्‍लास रन बनाने पर मोहम्‍मद कैफ को बधाई. दौड़-दौड़ के ही भागे होंगे, क्‍या पकड़म-पकड़ाई आपका दूसरा पसंदीदा खेल है?”

कैफ ने भी सहवाग के ट्वीट के जवाब में लिखा, ”हाहाहा थैक्‍स वीरू, आपकी तरह चौके-छक्के से 80 पर्सेंट रन बनाना और छक्‍के से 300 करना तो किसी के बस की नहीं है।”

ज़ाहिर है अश्विन ने जवाब भी दिया…फिर उनकी पत्नी ने भी वीरू की बातों पर सफ़ाई दी लेकिन सहवाग की पत्नी जैसे इस बातचीत में शामिल हुई वैसे ही वीरू की बोलती बंद हो गईc

सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 321 रनों के बड़े अंतर से हराकर इतिहास रच दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में कीवी टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया और वर्ल्ड नंबर वन टीम के स्थान को बरकरार रखा।