Home Business 40 देशों में वोडाफोन के 4जी नेटवर्क का लाभ, ‘आई-रोम-फ्री’ प्लान पेश

40 देशों में वोडाफोन के 4जी नेटवर्क का लाभ, ‘आई-रोम-फ्री’ प्लान पेश

0
40 देशों में वोडाफोन के 4जी नेटवर्क का लाभ, ‘आई-रोम-फ्री’ प्लान पेश
Vodafone india offers 4G Networks in 40 Countries via partner networks
Vodafone india offers 4G Networks in 40 Countries via partner networks
Vodafone india offers 4G Networks in 40 Countries via partner networks

नई दिल्ली। दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन इंडिया का कहना है कि उसके उपभोक्ता अब दुनिया के 40 से ज्यादा देशों की यात्रा के दौरान तेज गति वाले 4जी नेटवर्क की सेवा का लाभ ले सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वोडाफोन अपने खुद के नेटवर्क एवं दुनियाभर में अपने साझेदारों के नेटवर्क की संयुक्त क्षमता के साथ अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर दुनिया का सबसे बड़ा 4जी नेटवर्क है। कंपनी के अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक के साथ उपभोक्ता रेलू कीमतों पर इनकमिंग कॉल्स एवं इंटरनेट का लाभ विदेश यात्राओं के दौरान उठा सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि अमरीका, संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी, इटली, आयरलैण्ड, स्पेन, यूनान, स्विट्जरलैण्ड, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, हांग-कांग, थाइलैंड, मलेयिा, तुर्की, बेल्जियम, नीदरलैंड्स, नॉर्वे, डेनमार्क, चेक गराज्य, पुर्तगाल, रोमानिया, अल्बानिया, हंगरी, लक्जमबर्ग, कनाडा, सउदी अरब, ओमान, कतर, कुवैत, श्रीलंका, न्यूजीलैण्ड, जापान, कोरिया, रूस, ताईवान, मॉरीस और मोरक्का इत्यादि देशों में उसके ग्राहक 4जी नेटवर्क का लाभ ले सकते हैं।

इस अवसर पर कंपनी के वाणिज्य निदेशक संदीप कटारिया ने कहा कि वोडाफोन की विश्वस्तरीय विेषज्ञता तथा दुनियाभर में 4जी शुरू करने का अनुभव हमें तकनीक की अच्छी समझ देता है। 4जी उपभोक्ताओं की जरूरतों से अवगत कराता है।

अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग 500 रुपए प्रति दिन में

दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन इंडिया का कहना है कि वह 500 रुपए प्रति दिन के शुल्क पर अपने उपभोक्ताओं को 45 देशों में मुफ्त इनकमिंग की सुविधा देगी जबकि सभी अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय आउटगोइंग कॉल का शुल्क एक रुपए प्रति मिनट होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि जिन देशों में वोडाफोन स्वयं परिचालन करती है वहां ग्राहकों को एक मेगाबाइट इंटरनेट के लिए एक रुपए का शुल्क अदा करना होगा। इस प्रकार वह 1,024 रुपए में एक जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकेेंगे।

कंपनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को ध्यान में रखते हुए ‘आई-रोम-फ्री’ प्लान पेश किया है जिसके तहत वह उपरोक्त सेवाएं दे रहा है।
यह भी पढें
Reliance के लिए उम्मीदों की नई खिड़की बनी Jio
दो साल में Reliance Jio को होगा 311 अरब का नुकसान
Good News : Jio ने 15 अप्रेल तक बढाई प्राइम सब्सक्रिप्शन स्कीम
OMG…JIO के बाद अब ये कंपनी दे रही हैं अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 4G डाटा, बिलकुल FREE
idea का धमाकेदार ऑफर, jio को भूल जाएंगे आप