Home Breaking वोडाफोन रेड के उपभोक्ताओं को मिलेगी नेटफ्लिक्स की ग्राहकी

वोडाफोन रेड के उपभोक्ताओं को मिलेगी नेटफ्लिक्स की ग्राहकी

0
वोडाफोन रेड के उपभोक्ताओं को मिलेगी नेटफ्लिक्स की ग्राहकी
Vodafone offers free Netflix subscription to RED customers
Vodafone offers free Netflix subscription to RED customers
Vodafone offers free Netflix subscription to RED customers

मुंबई। प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने प्रमुख इंटरनेट टेलीविजन नेटवर्क नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की है, जिसके द्वारा वोडाफोन रेड के उपभोक्ता चुनिंदा रेड प्लान्स पर एक साल तक के नेटफ्लिक्स ग्राहकी के एक्सक्लूजिव ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

नेटफ्लिक्स अपने लोकप्रिय टीवी शो जैसे नार्कोस, हाउस ऑफ कार्डस, द क्राउन तथा फिल्मों, वृत्तचित्रों, स्टैंड-अप कॉमेडी स्पेशल जैसे वीर दास : अबरोड अंडरस्टैंडिंग और आगामी ‘थिंग्स दे वुडन्ट लेट मी से बाय’ वगैरह की व्यापक रेंज प्रस्तुत करता है।

इस साझेदारी के द्वारा वोडाफोन रेड के उपभोक्ता चुनिंदा रेड प्लान्स पर नेटफ्लिक्स की ओर से एक साल तक की ग्राहकी का ऑफर पा सकेंगे। वोडाफोन रेड प्लान चुनने वाले वोडाफोन के नए पोस्टपेड उपभोक्ता तथा वोडाफोन रेड के मौजूदा उपभोक्ता अपने वोडाफोन रेड प्लान के आधार पर 1000 रुपये, 1500 रुपए और 6000 रुपए के नेटफ्लिक्स ग्राहकी का लाभ उठा सकेंगे।

इसके अलावा, वोडाफोन इंडिया ने नेटफ्लिक्स के साथ एक कैरियर बिलिंग साझेदारी भी की है, जिससे वोडाफोन के उपभोक्ता कैरियर बिलिंग एवं उसी बिल में आसान मासिक भुगतान सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया में निदेशक (वाणिज्यिक) संदीप कटारिया ने कहा कि हमने उपभोक्ताओं के द्वारा डेटा के इस्तेमाल का गहन विश्लेषण किया है और पाया कि हमारे पोस्टपेड उपभोक्ता वीडियो स्ट्रीमिंग पर काफी पैसा एवं समय खर्च करते हैं। साथ ही वीडियो ऑन डिमांड की ग्राहकी भी उपभोक्ताओं में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

वीडियो कंटेन्ट की इसी बढ़ती मांग को देखते हुए हमने नेटफ्लिक्स जैसे प्रख्यात डिजिटल मीडिया खिलाड़ी के साथ सामरिक साझेदारी का ऐलान किया है। इस साझेदारी को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं और इसके माध्यम से हमारे उपभोक्ता वोडाफोन सुपरनेट 4जी- डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क पर शानदार कंटेन्ट का लाभ उठा सकेंगे।