Home India City News अश्लील मैसेज वायरल, एडमिन गिरफतार

अश्लील मैसेज वायरल, एडमिन गिरफतार

0
अश्लील मैसेज वायरल, एडमिन गिरफतार

whats app
जालोर। रामसीन पुलिस ने अश्लील फोटो अपलोड करने के आरोप में चार व्हाट्स एप ग्रुप के एडमिन और सदस्यों को गिरफतार किया है।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के नरसाराम और ओटाराम चैधरी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गांव के लक्ष्मण सहित अन्य लडकों ने उनके बच्चों के अश्लील टेक्स्ट मेसेज व्हाट्स गु्रप में अपलोड करके प्रसारित किया। इससे उनके व उनके परिवारों की समाज में बदनामी, छवि व प्रतिष्ठा धूमिल हुई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भीनमाल रामेश्वरलाल ने बताया कि पीडित की शिकायत पर इस मामले की पडताल की गई। पीडित ने व्हाट्स एप पर प्रसारित टेक्स्ट मैसेज की प्रिंट लाकर दी। अनुसंधान में पाया गया कि देसावर में धंधा करने वाले रूचियार गांव निवासियों के सुपर फास्ट ग्रुप, हिन्दु ग्रुप, रूपनगरी रूचियर ग्रुप और मेरे देश प्रेमियों ग्रुप में टेक्स्ट मैसेज  प्रसारित किया।

इस पर सुपर फास्ट गु्रप के रूचियार निवासी नरसाराम पुत्र रेखाराम चैधरी, मेरे देश प्रेमियों गु्रप का एडमिन दिलिप पुत्र भेराराम सेन व रूपनगरी रूचियार गु्रप का एडमिन लक्ष्मणराम पुत्र जूठाराम चैधरी को गिरफतार किया गया।

इन्हें न्यायालय में पेश किया गया है। रूपनगरी रूचियार गु्रप के रूचियार निवासी हिम्मताराम पुत्र नानाराम चैधरी, सुपरफास्ट गु्रप के नरता निवासी वजाराम पुत्र खंगाराराम चैधरी व मेरे देश प्रेमियों गु्रप के हिम्मताराम पुत्र रूपाराम चैधरी व अन्य लोगों की गिरफतारी का प्रयास जारी है।