Home Latest news सफलता चाहते हैं तो रहें पॉजिटिव

सफलता चाहते हैं तो रहें पॉजिटिव

0
सफलता चाहते हैं तो रहें पॉजिटिव
want to be success in life then be positive

want to be success in life then be positive

आज के युग में हर कोई अपने अपने स्तर पर काम कर रहा हैं। चाहे वो महिला हो या फिर युवा पीढ़ी। लेकिन कई बार मेहनत करने के बाद भी सफलता की सीढ़ी नहीं चढ़ पाते हैं।

HOT NEWS UPDATE अगर आपके ये अंग बड़े है तो आप बहुत ही भाग्यशाली है

कैरियर में सफलता पाने के लिए कई ना कई पाटनर का भी हाथ होता हैं। अगर वो काम में पॉजिटिव रहेगा तो आप भी काम को पोस्टिव कर पाएंगे।

HOT NEWS UPDATE अगर आपका दिल कमजोर है,तो आप इन तस्वीरों को ना देखे

5 हजार कपल्स को एक सर्वे में शामिल किया गया। जिन पर लगातार 5 साल तक शोध किया गया। शोध में सामने आया कि साथी की पॉजिटिव अप्रोच आपकी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाती है। यह बातें मेल और फीमेल दोनों कर्मचारियों पर समान रूप से लागू होती हैं।

HOT NEWS UPDATE अगर आप छिपकली को ये करते देख़ ले तो आप का दिन अच्छा गुज़रेगा

शोध के दौरान शामिल लोगों से सालाना इंक्रीमेंट के दौरान भी फॉर्म भरवाए गए। इनमें सैलरी इंक्रीमेंट, जॉब सैटिस्फैक्शन, जॉब परफॉर्मेंस और प्रमोशन जैसे मुद्दे भी शामिल थे। शोध में शामिल लोगों से पूछा गया कि उन्हें अपने पार्टनर की कौन-सी आदत सबसे अच्छी लगती है, तो ज्यादातर कपल्स का जवाब कर्तव्यनिष्ठा, पार्टनर को सम्मान देना, पार्टनर पर भरोसा होना आदि।

HOT NEWS UPDATE अगर आप क़े हाथ पर आधा चन्द्रमा बनता है इस का मतलब है की

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE