Home Entertainment Bollywood जीवन को निजी रखना चाहती हूं : कृति सेनन

जीवन को निजी रखना चाहती हूं : कृति सेनन

0
जीवन को निजी रखना चाहती हूं : कृति सेनन
want to keep a part of my life private : raabta actress kriti Sanon
want to keep a part of my life private : raabta actress kriti Sanon
want to keep a part of my life private : raabta actress kriti Sanon

नई दिल्ली। ऐसे समय में जब बॉलीवुड सितारे अपने व्यक्तिगत मुद्दों और रिश्तों के बारे में खुल बात कर रहे हैं, अभिनेत्री कृति सेनन अपने निजी जीवन के कुछ पहलुओं को तो साझा कर सकती हैं, लेकिन कुछ को वह निजी ही रखना चाहती हैं।

कृति ने कहा कि अपने जीवन की कुछ चीजें मैं प्रशंसकों को बता सकती हूं। मैं सोशल मीडिया पर सक्रिय हूं, इसलिए यहां कुछ चीजें हैं, जिसे मैं प्रशंसकों के साथ साझा करती हूं। लेकिन मेरा मानना है कि मेरे जीवन का कुछ हिस्सा निजी है और इसे निजी ही रखना चाहती हूं। मैं खुद के लिए थोड़ी ऐसी जगह भी बनाना चाहती हूं, जिसे केवल मेरे करीबी ही जान सकें।

बॉलीवुड की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लीक करें
फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें
आने वाली फिल्मों के बारे में जानने के लिए यहां क्लीक करें

अभिनेत्री का कहना है कि वह सबसे सबकुछ साझा नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा कि मैं अपने काम से ध्यान हटाना नहीं चाहती। मैं निजी जिंदगी के बजाय अपने काम के बारे में बात करना पसंद करूंगी।

कृति यहां ‘राब्ता’ के प्रचार के लिए पहुंचीं, जो शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। इससे पहले दोनों ‘दिलवाले’ में साथ नजर आ चुके हैं।

इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में बी.टेक कर चुकीं कृति से यह पूछे जाने पर कि इस उद्योग में उतरने का कोई पछतावा है?

उन्होंने कहा कि नहीं, मुझे लगता है कि यह एक तरह से ठीक है। मुझे खुद लगता है कि मैं सही कर रही हूं। अगर यह धीमा है तो ठीक है। मुझे अपनी यात्रा पर गर्व है। मुझे अच्छा लगता है कि मैं लोगों के विश्वास की वजह से यहां हूं।

उन्होंने कहा कि आपको गॉडफादर की आवश्यकता नहीं है। आपको प्रतिभा और विश्वास की आवश्यकता है। ये दोनों बातें आवश्यक हैं।