Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
धोनी से यह उम्मीद नहीं थी : बीसीबी अध्यक्ष - Sabguru News
Home Sports Cricket धोनी से यह उम्मीद नहीं थी : बीसीबी अध्यक्ष

धोनी से यह उम्मीद नहीं थी : बीसीबी अध्यक्ष

0
धोनी से यह उम्मीद नहीं थी : बीसीबी अध्यक्ष
we did not like what Dhoni did : BCB president
we did not like what Dhoni did : BCB president
we did not like what Dhoni did : BCB president

मीरपुर। टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को निशाना बनाते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा है कि धोनी जैसे परिपक्व खिलाड़ी से यह उम्मीद नहीं की जा सकती थी कि वह बांग्लादेश के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान नवोदित खिलाड़ी मुस्ताफिजुर रहमान को टक्कर मारेंगे।

भारत-बांग्लादेश के बीच गुरुवार रात शेर ए बंगला स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे के दौरान भारतीय पारी के 25वें ओवर में धोनी ने रन लेने के लिए दौड़ते समय गेंदबाज मुस्ताफिजुर के उनके रास्ते में आने से जगह न देखकर हल्का धक्का मारा था जिसके बाद उन पर मैच फीस का 75 फीसदी जुर्माना लगाया गया है।

हसन ने कहा कि धोनी द्वारा बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को धक्का दिया जाना मुझे अच्छा नहीं लगा। ऐसी हरकतें वही लोग करते हैं जो मन में ईष्र्या रखते हैं। धोनी जैसे परिपक्व खिलाड़ी से ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं की जा सकती। हम तो दोस्ती बढ़ाने के इरादे से खेलते हैं, लेकिन जो लोग द्वेष रखते हैं वे ही ऐसी हरकतें करते हैं।

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष आस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड की मेजबानी में हुए विश्वकप में भारत और बांग्लादेश के बीच क्वार्टरफाइनल के दौरान भी अंपायर के फैसलों को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। बांग्लादेश यह मैच हारा था। हसन ने कहा कि मैं विश्वकप के इस विवादास्पद मैच के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं।

भारतीय टीम एक मजबूत टीम है। हमारे लिए इस सीरीज में बदले जैसी कोई बात नहीं है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष जगमोहन डालमिया का रुख हमारे लिए हमेशा अच्छा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here