Home Headlines ममता बनर्जी को लेकर दिलीप घोष के बयान से बाबुल ने किया किनारा

ममता बनर्जी को लेकर दिलीप घोष के बयान से बाबुल ने किया किनारा

0
ममता बनर्जी को लेकर दिलीप घोष के बयान से बाबुल ने किया किनारा
West Bengal BJP President Dilip Ghosh
West Bengal BJP President Dilip Ghosh
West Bengal BJP President Dilip Ghosh

कोलकाता। नोटबंदी का विरोध कर रहीं ममता बनर्जी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान को लेकर उत्पन्न विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रिय ने दिलीप घोष के बयान को गलत करार दिया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दिलीप घोष ने नोटबंदी के खिलाफ दिल्ली में ममता बनर्जी के धरना-प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि दिल्ली पुलिस केंद्र के हाथों में है।

हम चाहते तो ममता के बाल पकड़ कर वहां से हटा सकते थे। लेकिन हम लोकतंत्र में भरोसा करते हैं इसलिए हमने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया। इसे लेकर राजनीतिक हलकों में नया विवाद खड़ा हो गया।

इस बारे में पूछे जाने पर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि इस तरह का बयान नहीं दिया जाना चाहिए था। हालांकि उन्होंने उक्त बयान के लिए प्रदेश अध्यक्ष का बचाव करते हुए कहा कि यह सच है कि राज्य में भाजपा समर्थक सत्तारूढ़ पार्टी के हाथों प्रताड़ित हो रहे हैं।

प्रधानमंत्री के बारे में हर रोज कटु बयानबाजी हो रही है। हो सकता है इन्हीं वजहों से आक्रोशित होकर दिलीप घोष ने ऐसी टिप्पणी कर दी हो। लेकिन यदि उन्होंने मुख्यमंत्री के बारे में ऐसी कोई टिप्पणी की है तो वह सही नहीं है।