Home Breaking MOTO का यह स्मार्टफोन कब होगा भारत में लांच जानिए

MOTO का यह स्मार्टफोन कब होगा भारत में लांच जानिए

0
MOTO का यह स्मार्टफोन कब होगा भारत में लांच जानिए
Android OREO update is coming in this smartphone of MOTOROLA

When will this MOTO smartphone be launched in India

सबगुरु न्यूज़: भारत में नए नए मोबाइल फोन्स का लांचिंग का दौर जारी है। लगभग सभी कंपनिया जब तक अपने फोन को भारत में लांच नही कर देती है तब तक उन फोन्स की लांचिंग शायद अधूरी रहती है। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है कि भारत में मोबाइल लवर की संख्या दूसरी जगहों से काफी ज्यादा होना। इसलिए सभी कंपनियां फोन की लांचिंग के वक्त भारत को प्रथम स्थान पर ऱखती है। ऐसे में मोबाइल कंपनी MOTOROLA ने भी अपना एक मोबाइल जल्द में ही लांच किया है लेकिन अब कंपनी अपना यह मोबाइल जल्दी ही भारत में लांच करने वाली है।

Kult का ‘Gladiator’ स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 6,999 रूपए

आपको बताते चले कि पिछले दिनों MOTOROLA ने अपना MOTO X4 को लांच किया था। जो कि एक समय में चर्चा का विषय रहा था। जानकारों का मानना है कि जल्दी ही कंपनी अपना यह फोन भारत में लांच करने वाली है। कंपनी के ट्विटर पोस्ट में मैसेज लिखा है कि ‘अनुमान लगाइए हम किस डिवाइस की ओर संकेत कर रहे हैं। वही कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की तरफ इशारा किया है। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि यह कब तक लांच हो जायेगा। किन्तु इसे जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा।

SPICE का यह स्मार्टफोन बेहद कम कीमत पर हुआ लांच जानिए

MOTO X4 SMARTPHONE फीचर्स

5.2-इंच की एक FHD डिसप्ले
एंड्राइड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम
3GB रैम
32GB की इंटरनल स्टोरेज
16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा
3,000mAh बैटरी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE