Home Business Gadget VIVO का यह स्मार्टफोन कब होगा लांच जाने इसके फीचर्स

VIVO का यह स्मार्टफोन कब होगा लांच जाने इसके फीचर्स

0
VIVO का यह स्मार्टफोन कब होगा लांच जाने इसके फीचर्स
When will this vivo smartphone be launched

When will this vivo smartphone be launched

सबगुरु न्यूज़: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी vivo इन दिनों अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहे है इन स्मार्टफ़ोन का नाम X20 और X20 Plus बताया जा रहा है बता दे की हाल में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे देख कर पता लगता है की अब इस स्मार्टफोन X20 का नाम Xplay 7 रखा है इसके साथ जल्द ही लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन की कुछ महत्वपूर्ण जानकारी भी सामने आ रही है आइये इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में आपको भी बताते है।

VIDEO: अमिताभ के साथ PAA मूवी में तरुणी सचदेव की विमान दुर्घटना में मृत्यु

खबरों की माने तो बताया जा रहा है की जल्द ही लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन में फोटो के लिए 5 कैमरे दिए गए है जिसमे से तो 2 तो सामने की तरफ है और बाकि कैमरे पीछे की तरफ दिए गए है इन सभी के अलावा फ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जायेगा इन सभी के साथ में बताया जा रहा है की यह फ़ोन अभी तक सबसे तेज CPU, ज्यादा रैम, स्लिम बेजेल और साथ ही सबसे अच्छा रिजोल्यूशन वाला फ़ोन होगा।

VIDEO: लड़की को शराब के लालच ने मरवाया

खबरों की माने तो यह भी बता दे की यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ साथ इसमें 6GB रैम के साथ लेस्स किया जायेगा इन सभी के अलावा यह फ़ोन 6GB रैम और 8GB रैम के वैरिएंट में मौजूद होगा।

VIDEO: यहाँ होता है 10 रुपए में लड़की का सौदा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE