Home Entertainment व्हिटनी ह्यूस्टन के दोस्तों ने उन्हें बताया बाइसेक्सुअल

व्हिटनी ह्यूस्टन के दोस्तों ने उन्हें बताया बाइसेक्सुअल

0
व्हिटनी ह्यूस्टन के दोस्तों ने उन्हें बताया बाइसेक्सुअल
Whitney Houston's friends claim she was bisexual
Whitney Houston's friends claim she was bisexual
Whitney Houston’s friends claim she was bisexual

लॉस एंजेलिस। दिवंगत गायिका व्हिटनी ह्यूस्टन के दोस्तों ने दावा किया है कि वह अपनी महिला सहयोगी रॉबिन क्रॉफोर्ड के साथ रिश्ते में थीं। उनमें से एक ने यह दावा भी किया है कि गायिका बाइसेक्सुअल थीं। ‘आई विल आलवेज लव यू’ की गायिका का 2012 में 48 साल की उम्र में निधन हो गया था।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक ‘व्हिटनी : कैन आई बी मी’ नई डॉक्युमेंट्री में क्रॉफोर्ड (56) के साथ उनके रिश्ते और उनके जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

व्हिटनी की ड्रेसर एलिन लैवर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह समलैंगिक थीं, लेकिन मेरा मानना है कि वह बाइसेक्शुअल थीं। रॉबिन ने उन्हें सुरक्षा का अहसास कराया और इस तरह व्हिटनी को सुरक्षा और सुकून मिला।

गायिका के पूर्व बॉडीगार्ड डेविड रॉबर्ट्स ने दावा किया कि ह्यूस्टन के पूर्व पति बॉबी ब्राउन, क्रॉफोर्ड को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। वह व्हिटनी के क्रॉफोर्ड के प्रति आकर्षित होने को लेकर उनसे (क्राफोर्ड) अक्सर झगड़ा करते रहते थे।

डॉक्यूमेंट्री निर्माता निक ब्रूमफील्ड का मानना है कि व्हिटनी ह्यूस्टन और क्रॉफोर्ड में काफी करीबी रिश्ता था। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि दोनों ने अंतरंग संबंध भी बनाए थे।