Home Entertainment Bollywood सलमान के बरी होने पर रेणुका शहाणे बोलीं, काले हिरण को किसने मारा?

सलमान के बरी होने पर रेणुका शहाणे बोलीं, काले हिरण को किसने मारा?

0
सलमान के बरी होने पर रेणुका शहाणे बोलीं, काले हिरण को किसने मारा?
Who killed the black buck ? salman khan's costar Renuka Shahane on his acquittal
Who killed the black buck ? salman khan's costar Renuka Shahane on his acquittal
Who killed the black buck ? salman khan’s costar Renuka Shahane on his acquittal

मुंबई। अभिनेता सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘हम आपके हैं कौन…’ में उनकी सह अभिनेत्री रहीं रेणुका शहाणे ने 1998 में जोधपुर में चिंकारा के शिकार से संबंधित दो मामलों में सुपरस्टार के बरी होने पर बड़ा सवाल उठाया।

रेणुका ने न केवल फैसले बल्कि उसमें हुई देरी को लेकर फेसबुक पर सवाल उठाया। 51 वर्षीय अभिनेत्री ने इस ओर भी ध्यान दिलाया कि अन्य अभिनेताओं को फैसले के दायरे से बाहर क्यों रखा गया।

कथित घटनाओं के समय सलमान जोधपुर में सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे।

रेणुका ने ट्वीट किया कि जब मोर उनके हिवड़ा में नाच रहा था वे कुछ लुप्तप्राय जानवरों को मारना चाहते थे। उन्होंने वह किया और उन्हें खाया भी। लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया?

उनमें से केवल सलमान पर काले हिरण और चिंकारा को मारने का आरोप लगाया गया। सलमान जोधपुर जेल में भी रहे। अन्य के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए। यद्यपि यह कोई सत्यापित फेसबुक अकाउंट नहीं है।

रेणुका ने कहा कि फैसला इस बारे में सवाल उठाता है कि चिंकारा को किसने मारा। 26-27 सितबर 1998 को खवाड़ गांव में दो चिंकारा और 28—29 सितबर 1998 को मथानिया घोड़ा फार्म में एक चिंकारा का शिकार करने के लिए सलमान के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 के तहत दो मामले दर्ज किए गए थे।