Home Entertainment Bollywood स्वरा भास्कर अब बनी लेखिका, लिख डाली एक प्रेम कथा

स्वरा भास्कर अब बनी लेखिका, लिख डाली एक प्रेम कथा

0
स्वरा भास्कर अब बनी लेखिका, लिख डाली एक प्रेम कथा
Swara Bhaskar turns writer, pens love story
Swara Bhaskar turns writer, pens love story
Swara Bhaskar turns writer, pens love story

मुंबई। अपने अभिनय के लिए लोगों की वाहवाही बटोर चुकी फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब पटकथा लेखक बन गई हैं और उन्होंने लिख दीं है एक सुंदर प्रेम कहानी।

स्वरा ने बताया कि यह पटकथा एक प्रेम कहानी पर आधारित है। यह एक प्रेम त्रिकोण है। अतिनाटकीयता के साथ इसकी कहानी काफी जटिल है। इसमें ठेठ हिंदी फिल्म की तरह कई सारे द्वन्द्व व उलझने हैं। इसकी कहानी का केंद्र एक लड़की और दो लड़के है।

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने पटकथा लिखना शुरू किया है। इसका मुख्य किरदार एक महिला है लेकिन इसके पुरष किरदार ज्यादा दिलचस्प सिद्ध होंगे।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह खुद इस फिल्म में अभिनय करेंगी तो इसपर 28 वर्षीय अभिनेत्री ने जवाब दिया, खैर इस समय मैं उम्मीद करती हूं। मुझे जहां तक लगता है कि मैं अभी अपनी इस फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दे रही हूं। मैं इसे लिखने के सिवाय इसके महिला किरदार को निभाना चाहती थी लेकिन अब यह मामला खत्म हो चुका है।

मेरा मानना है कि फिल्म के दोनों पुरष किरदार काफी मजेदार है। स्वरा न्यू वॉयसेस फेलोशिप फोर स्क्रीनराइटर्स के तीसरे संस्करण की हिस्सा रह चुकी हैं।

इस साल का कार्यक्रम कुछ चुनिंदा पटकथाओं पर आधारित था जिसमें स्पष्ट रूप से लिंग भेद के संवेदनशील मुद्दे, महिला केंद्रित और स्पष्ट महिला किरदारों के मुद्दे को जगह दी गई थी।

फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने यह सोचकर पटकथा लिखना शुरू नहीं किया है कि फिल्म की भूमिका निभाने का प्रस्ताव उन्हें मिले।