Home Entertainment Bollywood कौन बनेगा होस्ट माधुरी और एश्वर्या!

कौन बनेगा होस्ट माधुरी और एश्वर्या!

0
कौन बनेगा होस्ट माधुरी और एश्वर्या!

टीवी इंडस्ट्री का सबसे हिट और चर्चित गेम शो, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट की दौड़ में एश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दिक्षित नेने के नाम के बीच टक्कर चल रही है।

असल में इस साल के शुरूआत में खबरें थी कि रणबीर कपूर केबीसी के इस साल के सीजन के होस्ट बनेंगे। क्योंकि अमिताभ बच्चन का कॉन्ट्रेक्ट पूरा हो चुका है, लेकिन किन्हीं कारणों से यह बात आगे नहीं बढ़ी। केबीसी का लास्ट शो 2014 में आॅन एयर हुआ था। लेकिन अब चैनल इस शो की वापसी की तैयारी में जुटा है, शो का फॉर्मट वहीं है, लेकिन चैनल इस बार होस्ट बदलने का मुड बना रहा है।

अनूठा टैलेंट हंट बॉलीवुड में सीधी एंट्री का मौका दे रहा : सना खान
क्वान्टिकों के थर्ड सीजन में भी होगी ‘देसी गर्ल’

चैनल की कोशिश है कि कोई ऐसी बॉलीवुड अदकारा मिल जाए जो अमिताभ बच्चन के कैलिबर तक पहुंच सके। इसलिए चैनल ने हाल ही में एश्वर्या और माधुरी से इस सिलसिले में मुलाकात भी हो चुकी हैं, लेकिन किसी एक का नाम फाइनल नहीं हो पाया है। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि इस बार केबीसी में ससुर अमिताभ की जगह बहु एश्वर्या आती है या फिर धक धक गर्ल माधुरी।

मनीष पॉल को मिला सलमान भाई का स्पेशल गिफ्ट

एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार है ‘राधे मां’

गौरतलब है कि माधुरी इससे पहले ‘कही न कहीं कोई हैं’, ‘झलक दिखलाजा’, और ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ जैसे रियलिटी शोज होस्ट कर चुकी है, वहीं एश्वर्या अगर इस शो का हिस्सा बनती है तो यह उनका टीवी डेब्यू होगा। साथ ही दोनो अदाकारा एकसाथ, फिल्म ‘देवदास’ में भी काम कर चुकी है।