Home India City News महिला की चींख सुनकर चौराहे पर मचा हड़कम्प

महिला की चींख सुनकर चौराहे पर मचा हड़कम्प

0
महिला की चींख सुनकर चौराहे पर मचा हड़कम्प
why a woman suddenly crying
why a woman suddenly crying
why a woman suddenly crying

रीवा। प्रकाश चौराहे पर दोपहर लगभग 12 बजे उस समय लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई जब सड़क के किनारे खड़ी एक महिला जोर जोर से रोने लगी और इधर उधर भागने लगी। 

चौराहों में आने वाली आटो में ताक छाक करने लगी कुछ देर बाद एक आटो चालक जब उसके बच्चे को लेकर प्रकाश चौराहे वापस पहुचा तक लोगो को बात समझ आई और महिला शांत हुई और अपने बच्चे को लेकर चली गई।

घटना के संबंध में प्रत्यक्ष दर्शियों द्वारा बताया गया है कि आज दोपहर लगभग 12 बजे महिला प्रकाश चौराहे में आटो से उतर कर अमरूद खरीदने लगी इसी दरमियान धोखे से आटो चालक महिला के बच्चे को लेकर चला गया।

महिला जब अमरूद खरीदकर वापस मुड़ी तो आटो को गायब देखकर उसके होश उड़ गये और महिला ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया जिसकी वजह से लोगो का जमघट लगना शुरू हो गया।

पहले तो लोगो ने समझा कि महिला के साथ किसी प्रकार की वारदात हो गई किन्तु जब महिला ने बताया कि उसके 10 वर्षीय बच्चे को लेकर आटो चालक भाग गया है तब लोगो को बात समझ आई हैरान परेशान महिला रोती बिलकती रही।

लगभग 15 मिनट बाद आटो चालक जैसे ही उसके पुत्र को लेकर प्रकाश चौराहे वापस पहुचा तो महिला की जान में जान आई और अपनी मां को रोता देख उसका पुत्र भी रोने लगा। जिसके बाद दोनो मां बेटे अपने घर के लिये रवाना हो गये।