Home Entertainment Bollywood सलमान खान की बहन अर्पिता क्यों हैं सलमान से नाराज़

सलमान खान की बहन अर्पिता क्यों हैं सलमान से नाराज़

0
सलमान खान की बहन अर्पिता क्यों हैं सलमान से नाराज़
अक्षय और शाहरुख के टकराव के पीछे सलमान खान का हाथ

Salman Khan's sister robbed of cash, valuables worth 3.25 lakh

भाईजान सलमान खान का अपने परिवार के लिए प्‍यार किसी से छिपा नहीं है। अपने पिता के बाद सलमान सबसे ज्‍यादा अपनी बहनों से डरते हैं। बीते कई दिनों से उनकी छोटी मुंहबोली बहन अर्पिता उनसे काफी नाराज चल रही थीं।

सलमान ने अर्पिता की नाराजगी दूर करने का हल ढू़ंढ लिया है। यही कारण रहा कि हल ही में सलमान करण जौहर के घर के बाहर देखे गए हैं।

सलमान से अर्पिता की नाराजगी की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके पति आयुष शर्मा थे। दरअसल, सलमान ने अर्पिता से वादा किया था कि वह आयुष को अपने प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म में ब्रेक देंगे। वह अबतक अपने इस वादे को पूरा करने में असफल रहे जिस वजह से उन्‍हें अर्पिता की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

आयुष लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान की फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में आयुष एडी यानी असिसटेंट डायरेक्‍टर के रूप में नजर आ चुके हैं। आयुष को सलमान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ से लेकर ‘ट्यूबलाइट’ तक के सेट पर देखा गया है। बतौर एक्‍टर इंडस्ट्री में कदम रखने की आयुष की ख्‍वाहिश को सलमान ने भी मुहर लगाई थी। सलमान के मुताबिक आयुष की पर्सनैलिटी हीरो बनने लायक है।

हाल ही में, सलमान ने आयुष के साथ करण जौहर के घर एक मीटिंग की है। जाहिर होता है कि यह मीटिंग आयुष को डेब्‍यू के लिए तैयार करने की पहल है। सलमान अब आयुष को फिल्‍मों में बतौर एक्‍टर तैयार करने में जुट गए हैं। उन्‍होंने आयुष को खान-पान से जुड़ी सलह दी है, जिसके द्वारा वह अपनी बॉडी मेनटेन कर सकें। उन्‍हें फिल्‍मों में डेब्‍यू कराने के लिए करण जौहर ने भी सलमान के सात्‍थ कमर कस ली है।