Home India City News मृत पति के दोस्त ने दिया दगा, बेवा का 9 साल तक यौन शोषण

मृत पति के दोस्त ने दिया दगा, बेवा का 9 साल तक यौन शोषण

0
मृत पति के दोस्त ने दिया दगा, बेवा का 9 साल तक यौन शोषण
widow sexual abuse for nine years by Dead husband's friend
widow sexual abuse for nine years by Dead husband's friend
widow sexual abuse for nine years by Dead husband’s friend

जोधपुर। पति की मौत के बाद पति के जिस दोस्त को मददगार समझा उसी ने मदद का झांसा देकर उसका जमकर फायदा उठाया और करीब नौ साल से उसका यौन शोषण किया। उससे दिल भरने लगा तो पीडि़ता की पुत्रवधु पर भी बुरी नजर डालने लगा। आखिर परेशान होकर बेवा ने अब पुलिस की शरण ली।

एमईएस में नौकरी करने वाली एक महिला ने बताया कि उसकी पति की छोटी उम्र में मौत हो गई तब उसकी जगह पर उसको नौकरी मिल गई। इसी दौरान पति के एक दोस्त कालीचरण पुत्र जोग सिंह निवासी शारदा पार्क इन्द्रा कोलोनी ने उसको देवर भाभी का रिश्ता अपना कर मदद करना शुरू किया।

छोटे छोटे बच्चों के पालन पोषण और सरकारी नौकरी दिलाने में मददगार बने पति के इस दोस्त ने बाद में उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया जो करीब नौ दस वर्ष तक चलता रहा।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि इसी दौरान बच्चे बड़े हुए और उसकी शादी भी उसने कर दी तो आरोपी इस दौरान लोन दिलाने के नाम पर उसके साथ डरा धमका कर कागजातों पर हस्ताक्षर कराकर ले गया। आरोपी अब उसको छोडक़र उसकी पुत्रवधु पर भी बुरी नजर रखने लगा। रातानाडा पुलिस इसकी जांच कर रही है।

अमानत में खयानत का आरोप

शिव मंदिर रातानाडा निवासी लेखराज पुत्र मूलचंद सोनी ने पुलिस को बताया कि सोजतिया घांचियों का बास क्षेत्र में ज्वैलरी का काम करने वाले कैलाश सोनी को उसने ज्वैलरी बनाने के 137 ग्राम सोना दिया। लेकिन आरोपी न तो आभूषण बना कर दिये और नहीं वापस अब उसका दिया हुआ सोना लौटा रहा है। सदर बाजार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

शिक्षक से मारपीट 

ओसिया बैठवासिया में स्थित राजकीय माध्यमिक स्कूल के कार्यवाहक प्रधानाचार्य बलवीर पुत्र मुल्तानाराम जाट ने पुलिस को बताया कि 30 सितम्बर को हमीराराम पुत्र केशाराम जाट ने सरकारी स्कूल में घुसकर कक्षा में पढ़ाते वक्त मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई।

चाकू जब्त 

बोरानाडा थानाधिकारी भवानी सिंह ने गश्त के दौरान झंवर फांटा के पास धारदार चाकू लेकर घूम रहे सतार खां पुत्र राम ता खा निवासी चान्दणियों की ढाणी बादरा बाड़मेर को आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया।