Home Breaking करवा चौथ की एक रात पहले पत्नी को तेजाब से जलाया

करवा चौथ की एक रात पहले पत्नी को तेजाब से जलाया

0
करवा चौथ की एक रात पहले पत्नी को तेजाब से जलाया
wife acid attacked by husband before karva chauth in delhi
wife acid attacked by husband before karva chauth in delhi
wife acid attacked by husband before karva chauth in delhi

नई दिल्ली। शादी के बाद पहले करवा चौथ की तैयारियों में जुटी एक नवविवाहिता के ऊपर तेज़ाब फेकने की घटना सामने आई है।

पीड़िता जिस पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख रही थी, उसी वहसी पति ने उसे बुरी तरह पीटा और फिर पूरे शरीर पर तेजाब डालकर उसे बुरी तरह जला दिया।

ये दिल दहला देने वाली घटना रोहिणी सेक्टर-16 की है। घटना के समय युवती के साथ उसकी छोटी बहन थी जो इस घटना की चश्मदीद गवाह भी है। केएन काट्जू थाने की पुलिस ने बच्ची और पीड़िता युवती के बयान लेकर केस दर्ज कर लिया है।

पहले कभी सर्जिकल स्ट्राइक हुई या नहीं, यह सिर्फ सेना को पता

पीड़िता का नाम अमनप्रीत कौर (19) है जो रोहिणी सेक्टर-16 की सरदार कॉलोनी में रहती है। पिता की मृत्यु हो चुकी है। परिवार में मां के अलावा छोटी बहन और छोटा भाई है।

उसकी मां रेहड़ी पर चाउमीन बेचकर परिवार का गुजारा करती हैं। आरोपी युवक का नाम प्रदीप(34) है जो उसी कॉलोनी में किराए पर रहता है। अमनप्रीत ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ बीते अप्रेल में प्रदीप से प्रेम विवाह किया था।

पीड़िता मंगलवार को करवा चौथ की तैयारियों में जुटी थी। ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही थी। साथ में उसकी छोटी बहन भी थी। रास्ते में प्रदीप अपने दो भाइयों के साथ उससे मिला। बातचीत के बहाने सेक्टर-16 के एक पार्क में ले गया।

सऊदी अरब में प्रिंस को सजा ए मौत, फांसी पर लटकाया

पार्क में प्रदीप ने पहले अमनप्रीत की बुरी तरह पिटाई की, फिर बोतल से तेजाब उड़ेल दिया। उसे पहले अम्बेडकर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया।

वहां से उसे पूरे बदन पर मरहम पट्टी करके घर भेज दिया गया। वारदात के दौरान आरोपी युवक भी तेजाब से जल गया है। आरोपी का पुलिस निगरानी में इलाज करवाया जा रहा है।